24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उप प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा, कुर्सी बरकरार

उप प्रमुख मोतीलाल रजक के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया

उप प्रमुख मोतीलाल रजक के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया है. लाये गये अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए बुधवार को विशेष बैठक बुलायी गयी थी. उप प्रमुख के खिलाफ लगे आरोपों पर चर्चा की गयी. चर्चा के उपरांत अविश्वास प्रस्ताव को लेकर गुप्त मतदान कराया गया. मतदान में उप प्रमुख पर लगाये गये अविश्वास के पक्ष में नौ मत पड़े और अविश्वास के विपक्ष में भी नौ मत पड़े. जबकि अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के लिए 10 मतों की जरूरत थी. इस तरह से उप प्रमुख के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया. मतदान के पश्चात बीडीओ ने मतों की गिनती के बाद उप प्रमुख के पद पर मोतीलाल रजक के बरकरार रहने की घोषणा की. बीते तीन सितंबर को 18 में 13 सदस्यों ने उप प्रमुख पर कई आरोपों के साथ अविश्वास प्रस्ताव लाया था.

बिजली करंट लगने से अधेड़ की मौत

प्रखंड क्षेत्र स्थित अमडंडा थाना क्षेत्र के गोकुलपुर बहियार में बिजली करंट के चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक श्रीकांत महतो (45) पिता शिव शंकर महतो घुठीयानी गांव निवासी है. ग्रामीणों ने बताया कि श्रीकांत महतो तालाब से मछली पकड़ उसे बेचकर अपना जीविका चलता था. तालाब से मछली निकल कर गोकुलपुर हाट से मछली बेच कर लौट रहा था. गोकुलपुर बहियार में बिजली तार से स्पर्श हो गया ओर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जानकारी मृतक परिजनों व अमडंडा थाना पुलिस को हुई. परिजन एवं थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को थाना परिसर ले गयी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि 3 वर्ष पूर्व उसकी पत्नी की मौत हुई थी. इस घटना से तीन छोटे-छोटे बच्चे अनाथ हो गये हैं.

विधायक ने विस क्षेत्र की चार सड़कों का किया शिलान्यास

विधानसभा क्षेत्र की चार सड़कों का बुधवार को विधायक इं ललन कुमार ने नारियल फोड़ कर शिलान्यास किया.मौके पर बिबेकानन्द गुप्ता, मनीष कुमार, नवाब खान,आलोक पासवान, सोनी कुमारी, मो जमील, आशीष यादव, दीपक गुप्ता, पुनपुन, अजीत यादव, छोटू पांडे, चन्द्रशेखर पासवान, अनंत मंडल, विक्की उपस्थित थे. उद्घाटित सड़कों में अलीपुर से कुतुबपुर पथ बनसपती से बसकोला पथ, कुशापुर बजरंगबली स्थान से मुस्काचक पथ व नंदलालपुर से पीएमजीएसवाई रोड वाया लालपुर पथ शामिल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें