24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोरेंसिक लैब भेजा जायेगा दुष्कर्म के आरोपियों का मोबाइल

वीडियो डिलीट किया गया है या नहीं, वीडियो किसी को भेजा गया है या नहीं और वीडियो किसके मोबाइल फोन से लिया गया है, इसका पता लगाने के लिए गिरफ्तार दोनों युवकों के मोबाइल फोरेंसिक लैब भेजे जायेंगे.

बैरकपुर. उत्तर 24 परगना के खडदह में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में शुभम और अर्घ्य दास नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार युवकों के मोबाइल फोन पर ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला. वीडियो डिलीट किया गया है या नहीं, वीडियो किसी को भेजा गया है या नहीं और वीडियो किसके मोबाइल फोन से लिया गया है, इसका पता लगाने के लिए गिरफ्तार दोनों युवकों के मोबाइल फोरेंसिक लैब भेजे जायेंगे. बैरकपुर कमिश्नरेट के डीसी (सेंट्रल) इंद्रबदन झा ने बताया कि रेप के आरोप के अलावा आइटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए गये हैं. जल्द ही फोरेंसिक को भेजा जायेगा. बता दे कि युवती अपने परिवार से अलग होने के कारण खड़दह के एमएस मुखर्जी रोड स्थित अपने घर में अकेली रहती थी. बीते शनिवार की रात शुभम अपने दोस्त अर्घ्य दास को उस घर में ले गया.

वहां तीनों ने शराब पी तो युवती बेहोश हो गई. आरोप है दोनो ने उसके साथ रेप किया और उसके बाद वीडियो बना लिया. इसके बाद युवती को वह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल भी किया गया. रविवार को युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी उसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें