24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Twist: अनु-अनुज को मिला वनराज का सुसाइड नोट, होटल में इस वजह से बर्तन धोने पड़े पाखी-तोशू को

सीरियल में दिखाया जाएगा कि तोशू और पाखी आशा भवन छोड़कर एक आलीशान होटल में ठहरते हैं. वहां पर दोनों वनराज के क्रेडिट कार्ट से सारी सुविधाएं लेते है.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा अपने कलाकारों के साथ-साथ लेटेस्ट ट्रैक को लेकर चर्चा में है. शो को पहले सुधांशु पांडे और अब मदालसा शर्मा ने छोड़ दिया है. दोनों शो के अहम किरदार माने जाते हैं, ऐसे में फैंस उनके जाने से खुश नहीं है. वहीं, ट्रैक की बात करें तो सीरियल में दिखाया जा रहा है कि शाह हाउस के सारे लोग आशा भवन में अब रहने के लिए आ गए है. बिल्डर ने शाह हाउस खाली करवा दिया और उसपर अपना कब्जा जमा लिया.

अनुपमा में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनु को एक रहस्यमयी नोट मिलता है, जिसे पढ़कर वो शॉक्ड हो जाते हैं. उस नोट में लिखा होता है कि वनराज अपनी जान लेने के फैसले के बारे में लिखा होता है.

वनराज की मौत की बात जानकर क्या होगा अनुज और अनु का रिएक्शन

अनुज और अनु को यकीन नहीं होगा कि वनराज अपनी जान ले लेगा. दोनों इस दुविधा में होंगे कि वनराज की मौत वाली बात वो शाह परिवार को कैसे बताएंगे. हालांकि दोनों फैसला करते हैं कि इस बारे में वो बा और बाबूजी को नहीं बताएंगे क्योंकि वो दोनों इस बात को नहीं झेल पाएंगे.

तोशू और पाखी अब कौन सी मुसीबत में फंसने वाले है

तोशू और पाखी आशा भवन छोड़कर एक आलीशान होटल में ठहरते हैं. वहां पर दोनों वनराज के क्रेडिट कार्ट से सारी सुविधाएं लेते है. अगले दिन मैनेजर उसे बताता है कि उसका कार्ड अमान्य है और उन्हें अब होटल के पैसे देने है.

तोशु और पाखी अब कैसे चुकाएंगे होटल का बिल

तोशू और पाखी दोनों वहां से भागने की कोशिश करते है और पकड़े जाते हैं. भागते वक्त दोनों गीले फर्श पर फिसल कर गिर जाते हैं. जब वो उठते हैं तो उनके सामने अनुपमा होती है. अनु को देखकर तोशू और पाखी बहुत शर्मिंदा हो जाते हैं. वहीं, दोनों को होटल का स्टॉफ बनकर बर्तन धोना पड़ता है.

Also Read- Anupama: काव्या के शो छोड़ते ही रुपाली गांगुली ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- आप सामने वाले को…

Also Read- Anupama: तोशू का ये करीबी शख्स बना दुश्मन, इस वजह से अनुज से शादी नहीं करना चाहती अनु

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें