24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के जमुई में पिता ने पुत्र की हत्या कर शव को खेत में छिपाया, कहा- अय्याश किस्म का इंसान था…

Bihar Crime News: बिहार के जमुई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक बाप ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी है. घटना जमुई के बैजला पंचायत के फोक्सा गांव की बताई जा रही है. पिता ने साक्ष्य मिटाने की नीयत से बेटे के शव को बोरे में लपेटकर एक ग्रामीण के धान के खेत में छिपा दिया.

Bihar Crime News: बिहार के जमुई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक बाप ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी है. घटना जमुई के बैजला पंचायत के फोक्सा गांव की बताई जा रही है. पिता ने साक्ष्य मिटाने की नीयत से बेटे के शव को बोरे में लपेटकर एक ग्रामीण के धान के खेत में छिपा दिया. मृतक की पहचान बेनी मांझी का 35 वर्षीय पुत्र भरत मांझी के रूप में की गई है. खेत में शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.

मृतक की हुई थी दो शादी, दोनों पत्नियां छोड़कर जा चुकी थीं

जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक नशेड़ी और अय्याश किस्म का इंसान था. उसकी दो बार शादी हुई थी और दोनों पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी थीं. इसलिए आरोपी पिता अपने बेटे से परेशान था और उसने हत्या कर लाश को धान के खेत में छिपा दिया.

Also Read: नवादा में दबंगों ने दलित बस्ती को फूंका, अपराधियों ने गोलीबारी भी की, इलाके में दहशत का माहौल

गिरफ्तार आरोपी के पास से मिला है हथियार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें कई प्रकार की जानकारियां जुटाई. पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल दो आरोपियों में एक बेनी मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से घटना में शामिल प्रयुक्त हथियार को भी जब्त किया गया है.

घटना का कारण अवैध संबंधों को लेकर परिवार में लंबे समय से चल रहा आपसी विवाद बताया जा रहा है. बता दें की पुलिस ने स्थानीय ग्रामीण लाटो मांझी के खेत से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई के सदर अस्पताल भेज दिया है. उधर मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी मौके का जायजा लिया और कई सबूत जुटाए.

खड़गे की चिट्ठी पर Nadda का बैकफायर, कहा- PM को दी 110 गालियां, जहर बेच रही कांग्रेस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें