24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नयी अक्षरा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस लोकप्रिय शो में आएंगी नजर

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रीति अमीन के हाथ एक नया शो लग गया है. इस शो में एक्ट्रेस अहम किरदार निभाते दिखेंगी. प्रीति ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नयी अक्षरा का किरदार निभाया था.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जब चौथा लीप आया था, तब इसमें एक्ट्रेस प्रीति अमीन की एंट्री हुई थी. प्रीति शो में अक्षरा का रोल निभाती थी. लीप के बाद प्रणाली राठौड़ ने शो को छोड़ दिया था और उनकी जगह प्रीति ने ले लिया. अब प्रीति के फैंस के लिए गुड न्यूज है. उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है और फैंस उन्हें फिर से स्क्रीन पर देख पाएंगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रीति अमीन किस शो में दिखेंगी

प्रीति अमीन अब जी टीवी के पॉपुलर शो ‘कैसे मुझे तुम मिल गई’ में नजर आने वाली है. शो में प्रीति अमृता की चाची सिरी झा के रोल में नजर आएंगी. अब फैंस उन्हें एक नये किरदार में देखकर काफी खुश होंगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है को प्रीति अमीन ने क्यों छोड़ा था

दरअसल, शो में प्रीति यानी पुरानी अक्षरा को युवराज नाम का एक बदमाश गोली मार देता है. इस वजह से अक्षरा की मौत हो जाती है. उन्होंने शो को छोड़ा नहीं था, बल्कि उनका ट्रैक खत्म किया गया था. उनकी मौत के बाद ही उनकी बेटी अभीरा की नयी जिंदगी शुरू होती है.

प्रीति अमीन ने किन- किन शोज में काम किया है

प्रीति अमीन ने कई शोज में काम किया है, जिसमें दिल मिल गए, रायसिंघानी बनाम रायसिंघानी, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, दिल की नजर से खूबसूरत जैसे शोज में काम कर चुकी है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट ट्रैक में क्या दिखाया जाएगा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा को शादी के लिए अरमान मना लेगा और मनीष इस बात से काफी खुश होगा. वो भी अभीरा को इस रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए समझाता है. शादी की तैयारी होने लगेगी और रूही इस बात से काफी गुस्सा होगी.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही की जाल में नहीं फंसेगी अभीरा, मां नहीं बन पाने की खबर जान करेगी ये काम

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में होगी नयी एंट्री, अभीरा से वारिस की मांग करेगी दादीसा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें