24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Letter War: खड़गे की चिट्ठी पर नड्डा का बैकफायर, कहा- पीएम को दी 110 गालियां

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिखे पत्र का जवाब भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से दिया गया है.

खड़गे की चिट्ठी पर नड्डा का हार्डकोर जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिखे पत्र का जवाब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से दिया गया है. नड्डा ने अपने पत्र में कहा कि राहुल ने बार-बार पीएम मोदी का अपमान किया है. यहां तक सोनिया गांधी ने पीएम मोदी के लिए ‘मौत का सौदागर’ शब्द का इस्तेमाल किया. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने पिछले 10 सालों में पीएम मोदी को 110 से अधिक गालियां दी हैं.

नड्डा ने अपने जवाब में कहा, “आपकी ओर से भेजे गए पत्र में जिस तरीके से राहुल गांधी को लेकर बात की गई है, इसीलिए मैं उसी से अपनी बात शुरू करूंगा. जिस व्यक्ति का इतिहास ही देश के पीएम समेत पूरी ओबीसी समुदाय को चोर कहकर गाली देने का रहा हो, पीएम के लिए अत्यंत अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने का रहा हो. जिसने संसद में प्रधानमंत्री को डंडे से पीटने की बात कही हो, जिसकी धृष्ट मानसिकता से पूरा देश वाकिफ हो, उन राहुल गांधी को सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी के तहत कर रहे हैं.”
राहुल के साथ-साथ उनकी मां सोनिया गांधी का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ये राहुल गांधी की माता सोनिया गांधी ही थीं जिन्होंने पीएम मोदी के लिए ‘मौत का सौदागर’ शब्द का इस्तेमाल किया था. इस तरह के शर्मनाक बयानों का आपकी पार्टी के नेता महिमामंडन करते रहे हैं. तब कांग्रेस क्या राजनीतिक शुचिता की बातें भूल गई थी. राहुल गांधी ने सरेआम ‘मोदी की छवि खराब कर देंगे’ वाली बात कही थी.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक दिन पहले मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू समेत उन सभी नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. इन नेताओं ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक और हिंसक बयान दिए हैं. खरगे ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर लिखे पत्र में उन्हें बधाई देने के साथ ही केंद्रीय मंत्री बिट्टू और सत्ता पक्ष के कुछ अन्य नेताओं की ओर से राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयानों का उल्लेख किया और कहा कि यह सब कुछ भविष्य के लिए घातक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें