24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिनव की हो रही है री-एंट्री? बेटी अभीरा संग फोटोज वायरल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी रोमांचक होता जा रहा है. इन-दिनों कहानी अभीरा और अरमान के शादी की इर्द-गिर्द घूमती है. अब सेट से कुछ फोटोज वायरल हुई है, जिसमें हम अभीरा के साथ जय सोनी को पोज करते देख सकते हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी बेहतरीन कहानी और स्टोरी लाइन से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. शो में समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित मेन लीड के तौर पर नजर आ रहे हैं. सीरियल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. साल 2009 में ऑनएयर हुए इसे शो में फिलहाल चौथी पीढ़ी की कहानी चल रही है और फैंस इस समय अरमान और अभीरा की शादी देखने के लिए उत्साहित है. अभीरा अक्षरा और अभिनव की बेटी है, हालांकि दोनों अब इस दुनिया में नहीं है.

क्या ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की हो रही है री-एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से अब कुछ तसवीरें वायरल हो रही है. जिसमें हम देख सकते हैं कि अभिनव अपनी बेटी अभीरा के साथ पोज दे रहे हैं. जय सोनी सेट पर मौजूद बाकी स्टारकास्ट के साथ भी फोटो क्लिक करवा रहे हैं. तसवीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस अनुमान लगाने लगे कि क्या जय सीरियल में फिर से री-एंट्री करने वाले हैं. कई लोग तो दोनों को साथ देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हो गए.

जय सोनी की वायरल फोटोज की जानिये क्या है सच्चाई

दरअसल समृद्धि शुक्ला ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जय सोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की. इसमें स्टार्स एक साथ पोज देते दिखाई दिए. जय अपने दोस्तों से मिलने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर गए थे. वह गोयनका हाउस गए और समृद्धि, सचिन त्यागी, नियति जोशी और सई बर्वे से मिले. उन्होंने उनके साथ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. हालांकि, समृद्धि के साथ उनकी तस्वीर ने दिल जीत लिया.

अभीरा की शादी को लेकर फैंस की ये है विश

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस चाहते हैं कि अभीरा की शादी में अक्षरा और अभिनव का भी सीक्वेंस हो, जिससे चार चांद लग जाएंगे. कुछ दिन पहले शांभवी सिंह उर्फ ​​मुस्कान की भी मुलाकात अभीरा और अरमान से हुई थी. शो के लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि रूही ने झूठी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट बनाकर साबित कर दिया कि अभीरा कभी मां नहीं बन सकती है. इस खबर से पोद्दार हाउस दुखी हो गया और सबने शादी से इनकार कर दिया.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये शख्स शादी के लिए अभीरा को मनाएगा, मंडप जाने से पहले अरमान हो जाएगा किडनैप

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दुल्हन बनकर आएगी रूही, अरमान से शादी नहीं होने पर सुसाइड की देगी धमकी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें