24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi Rally: कटरा में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- कोई ताकत धारा 370 वापस नहीं ला सकती

PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर कटरा में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

PM Modi Rally: कटरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कोई भी ताकत अनुच्छेद 370 वापस नहीं ला सकती. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, कांग्रेस चंद वोटों के लिए कभी भी हमारी आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है. उन्होंने राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा, कांग्रेस के वारिस ने विदेश जाकर कहा कि हमारे ‘देवी-देवता’ भगवान नहीं हैं. यह हमारी आस्था का अपमान है. कांग्रेस को इसके लिए दंडित किया जाना चाहिए. वे यह सब सिर्फ कहने के लिए या गलती से नहीं कहते हैं. यह एक सुनियोजित साजिश है. यह एक नक्सली मानसिकता है जो दूसरे धर्मों और दूसरे देशों से आयातित है. कांग्रेस की इस नक्सली मानसिकता ने जम्मू की डोगरा संस्कृति का अपमान किया है.

PM Modi Rally: कांग्रेस को वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं दिखता

कटरा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस को अपने वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं दिखता, यही कारण है कि उन्होंने वर्षों से जम्मू और कश्मीर के बीच विभाजन को और गहरा किया है. उन्होंने हमेशा जम्मू के साथ भेदभाव किया है. हमने जम्मू को मुख्यधारा में लाया है.

Also Read: PM Modi in Srinagar: श्रीनगर में पीएम मोदी ने कहा- तीन खानदान यहां कब्जा चाहते हैं

पीएम मोदी का कटरा में भव्य स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 25 सितंबर को होने वाले जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कटरा पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें