24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Friday OTT Release: इस शुक्रवार ओटीटी पर लगेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का, एक नहीं, दो नहीं, पूरी 6 फिल्में-सीरीज होंगी रिलीज

Friday OTT Release: शुक्रवार को ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का बढ़ेगा डोज. क्योंकि इस दिन एक नही दो नहीं बल्कि पूरी 6 फिल्में और सीरीज ओटीटी पर रिलीज होंगी. इस लिस्ट के परेश रावल की कॉमेडी फिल्म जो तेरा है वो मेरा है और हॉलीवुड फिल्म द पेंगुइन भी शामिल है.

Friday OTT Release: फिल्मों-वेब सीरीज लवर्स की इस शुक्रवार लॉटरी लगने वाली है. क्योंकि इस फ्राइडे एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि पूरी 6 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिसे देखते-देखते आपका वीकेंड निकल जाएगा लेकिन एंटरटेनमेंट का सिलसिला चलता रहेगा. ऐसे में अगर आप भी इन फिल्मों और सीरीज का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो उठाइए पेन-पेपर और इनके नाम नोट करने शुरू कर दीजिए.

ला मेसन

ला मेसन सीरीज की कहानी एक जाने माने फैशन डिजाइनर विंसेंट लेडू के इर्द गिर्द घूमती है, जिसके कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो के वायरल होने से वह शहर में चर्चा का विषय बन जाती है. इस सीरीज को शुक्रवार से एप्पल टीवी पर जाकर देख सकते हैं.

क्लास 95: द पॉवर ऑफ ब्यूटी

क्लास 95: द पॉवर ऑफ ब्यूटी की कहानी एक यंग और स्वाभिमानी औरत के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपनी मॉडलिंग एजेंसी शुरू करती है. इस सीरीज को शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Also Read: Jatt and Juliet 3 OTT Release: एंटरटेनमेंट का बड़ेगा डोज, इस ओटीटी पर स्ट्रीम हुई दिलजीत दोसांझ की रोमांटिक मूवी

Also Read: OTT Adda: आपके वीकेंड को मजेदार बनाने आ रही है ये स्पाई थ्रिलर फिल्म

द पेंगुइन

द पेंगुइन रॉबर्ट पैटिंसन की साल 2022 की द बैटमैन पर आधारित है. इस सीरीज में आपको बहुत सारा थ्रिल देखने को मिलेगा. सीरीज की कहानी कार्मिन फाल्कोन की मृत्यु के बाद ओसवाल्ड कोबलपॉट के इर्द गिर्द घूमती है, को क्राइम वर्ल्ड में कार्मिन की जगह लेने की कोशिश करता है. यह सीरीज जिओ सिनेमा पर शुक्रवार को उपलब्ध हो जायेगी.

हिस थ्री डॉटर्स

हिस थ्री डॉटर्स की कहानी तीन बहनों की है, जो अपने पिता के बिगड़ती तबियत की वजह से न्यूयॉर्क में एक साथ आती हैं. हिस थ्री डॉटर्स को फ्राइडे से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

फर्स्ट लव

फिल्म के टाइटल को सुनकर आपको पता चल ही गया होगा कि यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो जिम और एन के रिश्ते के उतार चढ़ाव के इर्द गिर्द घूमती है. यह फिल्म लायंसगेट प्ले कर शुक्रवार से स्ट्रीम होगी.

जो तेरा है वो मेरा है

एक्शन और रोमांस के परेश रावल की कॉमेडी फिल्म जो तेरा है वो मेरा है को आप जिओ सिनेमा पर शुक्रवार से देख सकते हैं. फिल्म का निर्देशन राज त्रिवेदी के किया है.

इसके अलावा शुक्रवार को थिएटर्स में सिद्धांत चतुर्वेदी की युध्रा भी रिलीज होगी. साथ ही शुक्रवार को सिनेमा डे होने की वजह से आप थिएटर्स में जाकर स्त्री 2, गोट, द बकिंघम मर्डर्स जैसी फिल्मों को भी एंजॉय कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें