24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Honda Activa की दक्षिण भारत में धूम, बिक्री आंकड़ा 1 करोड़ पार, 7 सालों में बिके 50 लाख स्कूटर्स

Honda Activa के अलावा, HMSI दोपहिया वाहनों की एक विविध रेंज पेश करता है. डियो स्कूटर और शाइन, यूनिकॉर्न और हॉर्नेट 2.0 जैसे मोटरसाइकिल मॉडल विभिन्न प्राथमिकताओं और जरूरतों को पूरा करते हैं.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत के दक्षिणी क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है. 2001 में लॉन्च किए गए प्रतिष्ठित Honda Activa स्कूटर ने 10 मिलियन यूनिट की बिक्री को पार कर लिया है. यह उपलब्धि इस क्षेत्र में ग्राहकों के अटूट विश्वास और वफादारी को दर्शाती है.

Honda Activa: 7 सालों में बिकी 50 लाख एक्टिवा

तमिलनाडु से लेकर अंडमान और निकोबार द्वीप समूह तक, एक्टिवा की लोकप्रियता आसमान छू रही है. जहाँ पहली 5 मिलियन बिक्री 2017 में हुई थी, वहीं अगली 5 मिलियन बिक्री सिर्फ़ 7 साल में ही हो गई, जो Activa की वहां के बाजारों में मजबूत पकड़ का प्रमाण है.

भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक अब साउथ अफ्रीका में मचाएगी धूम

HMSI में बिक्री और मार्केटिंग के निदेशक योगेश माथुर ने इस उपलब्धि पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की. उन्होंने इनोवेशन और ग्राहक संतुष्टि के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया, जो एक्टिवा की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

Honda Activa: होंडा के पास टू-व्हीलर्स कि विविध रेंज

एक्टिवा के अलावा, HMSI दोपहिया वाहनों की एक विविध रेंज पेश करता है. डियो स्कूटर और शाइन, यूनिकॉर्न और हॉर्नेट 2.0 जैसे मोटरसाइकिल मॉडल विभिन्न प्राथमिकताओं और जरूरतों को पूरा करते हैं.

कंपनी का प्रीमियम मोटरसाइकिल रिटेल फॉर्मेट, बिगविंग, उच्च प्रदर्शन वाली मशीनों की तलाश करने वाले उत्साही लोगों के लिए एक समर्पित अनुभव सुनिश्चित करता है. अपनी मजबूत उपस्थिति और निरंतर नवाचार के साथ, होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया भारतीय दोपहिया बाजार में एक प्रमुख शक्ति बनी हुई है.

हाइवे के किनारे घर है तो 20 किलोमीटर तक टोल टैक्स फ्री, जानें कैसे होगी काउंटिंग?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें