28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : फुलवरिया में ननद के घर से लौट रही महिला को अनियंत्रित बस ने रौंदा, मौत

Gopalganj News : स्थानीय थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित कोऑपरेटिव बैंक के सामने भागीपट्टी समउर-मीरगंज मुख्य पथ पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने बाइक पर बैठी महिला को रौंद डाला. घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

फुलवरिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित कोऑपरेटिव बैंक के सामने भागीपट्टी समउर-मीरगंज मुख्य पथ पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने बाइक पर बैठी महिला को रौंद डाला. घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मृतका उचकागांव थाना क्षेत्र के जगन्नाथा गांव के सोहन साह की 50 वर्षीया पत्नी उर्मिला देवी थी. परिजनों ने बताया कि उर्मिला देवी अपने पति सोहन साह के साथ बाइक पर सवार होकर बथुआ बाजार के लक्ष्मण साह के घर अपनी ननद से मुलाकात करने गयी थी. ननद से मुलाकात करने के बाद अपने पति के साथ बाइक से पति के साथ अपने घर के लिए निकल गयी. इस बीच को-ऑपरेटिव बैंक के पास अपनी बाइक को साइड में खड़ा कर दिया. इस दरमियान सामने से तेज गति में आ रही बस ने ठोकर मार दी. इसके बाद पति एक साइड गिर गये. जबकि बस के चक्का के सामने उर्मिला देवी आ गयी. इतने में बस का चक्का उनके सिर से गुजर गया. इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना की सूचना बाजार के व्यवसायियों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही फुलवरिया अपर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार दलबल के साथ पहुंचे. इसके बाद परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. दुर्घटना के बाद गुस्साये लोग, परिजनों में मचा कोहराम घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा गया. मुख्य पथ पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों को पुलिस ने समझा-बुझाकर हटाया. वहीं महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. उर्मिला देवी को तीन पुत्र तथा तीन पुत्रियां हैं, जिनका रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं अपनी आंखों के सामने पत्नी की मौत को देख पति रोते-रोते बेहोश हो जा रहे थे. महिला की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. उर्मिला देवी की मौत के कारण जगन्नाथा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया. जबकि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. समाचार प्रेषण तक थाने में पीड़ित परिवार के द्वारा कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें