28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा मोटर्स लखनऊ प्लांट में बोनस पर लगी मुहर, जमशेदपुर में आज वार्ता

Jamshedpur News : टाटा मोटर्स लखनऊ प्लांट में गुरुवार को बोनस समझौता पर मुहर लग गयी. लखनऊ प्लांट के कर्मचारियों को समझौते के तहत सीलिंग बोनस के तहत 45 हजार 766 रुपये मिलेगा. बोनस का लाभ प्लांट के एक हजार कर्मचारियों को मिलेगा.

Jamshedpur News :

टाटा मोटर्स लखनऊ प्लांट में गुरुवार को बोनस समझौता पर मुहर लग गयी. लखनऊ प्लांट के कर्मचारियों को समझौते के तहत सीलिंग बोनस के तहत 45 हजार 766 रुपये मिलेगा. बोनस का लाभ प्लांट के एक हजार कर्मचारियों को मिलेगा. अब सबकी नजरें जमशेदपुर टाटा मोटर्स में होने वाले बोनस समझौते पर टिकी हुई है. शुक्रवार को प्रबंधन और यूनियन के बीच बोनस समझौते को लेकर फाइनल वार्ता होने की संभावना है. गुरुवार को भी देर शाम प्रबंधन और यूनियन के बीच वार्ता विफल हो गयी. शुक्रवार को बोनस को लेकर अहम निर्णय लिये जाने की संभावना है. टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट का परफॉर्मेंस बेहतर है. स्कोर कार्ड बेहतर होने से बोनस भी दूसरे प्लांट से बेहतर होने की संभावना है. देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स का भारत का कारोबार अब कर्ज मुक्त हो गया है. वहीं टाटा मोटर्स के कैंटीन, क्लब, अस्पताल, सामुदायिक सेवाएं आदि में भी बोनस की चर्चा शुरू नहीं हुई है. सभी जगह टाटा मोटर्स बोनस का इंतजार है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें