28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbad news _ बीओआइ की बाटामोड़ शाखा में महिला ने किया हंगामा, कंप्यूटर क्षतिग्रस्त

dhanbad news _dhanbad news _बैंक ऑफ इंडिया की बाटा मोड़, झरिया शाखा में गुरुवार को एक महिला ने जमकर हंगामा किया.

dhanbad news _बैंक ऑफ इंडिया की बाटा मोड़, झरिया शाखा में गुरुवार को एक महिला ने जमकर हंगामा किया. एक कंप्यूटर क्षतिग्रस्त कर दिया. बैंककर्मियों ने महिला को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हुई. घटनाक्रम बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. स्थिति को देखते हुए शाखा प्रबंधक मनीष पांडेय ने बैंक के मेन गेट का ताला बंद कराने के बाद झरिया पुलिस को फोन कर सूचना दी. इसके बाद झरिया पुलिस बैंक पहुंची. उक्त महिला ने पुलिस अधिकारी को भी देख लेने की धमकी देने लगी. पुलिस ने किसी तरह महिला को समझा कर बैंक से बाहर निकाला. इसके वह चली गयी.

दूसरे के खाते के बैलेंस की जानकारी मांग रही थी महिला

इस संबंध में शाखा प्रबंधक मनीष पांडे ने बताया कि महिला किसी दूसरे ग्राहक के बैंक खाते के बैलेंस की जानकारी मांग रही थी. जब उससे पूछा गया कि आप खाताधारी हैं, तो उने कहा कि खाताधारी नहीं हूं. उक्त खाता मेरे रिश्तेदार की है. खाते में बैंलेस की जानकारी नहीं दी गयी, तो महिलाओं ने बैंक कर्मी से अभद्र व्यवहार करते हुए दो नंबर काउंटर में लगा कंप्यूटर को क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की जानकारी बैंक के वरीय अधिकारी को दे दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें