30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Police Encountered: मंगेश के बाद अब UP पुलिस ने किया अजय यादव का एनकाउंटर, सुल्तानपुर लूटकांड में था शामिल

UP Police Encountered: सुल्तानपुर लूटकांड में शामिल आरोपी अजय यादव का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया है.

UP Police Encountered: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में ज्वैलरी शॉप लूटकांड में शामिल एक और अपराधी का गुरुवार 19 सितंबर को यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें वह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि यह बदमाश एक लाख का इनामी अजय यादव है, जिसे मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी. इसके बाद अजय को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले, उत्तर प्रदेश पुलिस ने सुल्तानपुर लूटकांड में शामिल एक अन्य आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था.

लूट की यह घटना 28 अगस्त को सुल्तानपुर के ठठेरी बाजार स्थित ज्वैलरी शॉप में हुई थी. इस मामले में अब तक 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनमें अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह, विवेक सिंह, अजय यादव, और विनय शुक्ला शामिल हैं. सभी पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था.

इसे भी पढ़ें: Men Marry Twice: भारत का अनोखा गांव, जहां हर मर्द की दो पत्नियां, जानिए लोग क्यों करते हैं दो शादियां 

बदमाशों के पास से 2 किलो 700 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं, जो डकैती के दौरान लूटे गए थे. इसके साथ ही घटना के समय इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी भी पुलिस ने जब्त कर ली है. बोलेरो का मालिक त्रिभुवन कोरी पहले ही एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया जा चुका है.

गौरतलब है कि 28 अगस्त को सुल्तानपुर के ओम ऑर्नामेंट नामक आभूषण की दुकान में नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट की थी. बदमाशों ने हथियारों के दम पर दुकानदार और वहां मौजूद अन्य लोगों को बंधक बनाकर इस डकैती को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था.

इसे भी पढ़ें: भारत से यूक्रेन नहीं भेजा गया गोला-बारूद, विदेश मंत्रालय ने कहा- विदेशी मीडिया फैला रहा अफवाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें