30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही ने दिखाया अपना भयानक रूप, अभीरा को मंडप पर अकेला छोड़ चला जाएगा अरमान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा और अरमान की शादी होने वाली होती है और रूही इसमें बाधा डालती है. रूही, अरमान को एक वीडियो मैसेज भेजती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 साल से जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभीरा और अरमान की शादी का वक्त आ गया है. रूही इस रिश्ते को मानने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है. रूही, अभीरा और अरमान की सगाई के वक्त से ही शादी तोड़ने में लगी हुई है. उसने अभीरा की मेडकिल रिपोर्ट दिखाकर शादी दोनों की लगभग तोड़ ही दी थी. हालांकि सारी मुश्किलों को पार करते हुए अरमान और अभीरा की शादी हो रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि अरमान और अभीरा शादी के लिए तैयार होते है, रूही भी अभीरा के जैसे ही ब्राइडल आउटफिट पहनती है और तैयार होती है. वो अरमान से शादी करने का फैसला करती है.

अभीरा और अरमान की शादी रोकने के लिए क्या करेगी रूही

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बारात में अरमान अपने परिवार के साथ डांस करता है. इस दौरान वो विद्या को खोजता है. तभी एक रहस्यमयी इंसान अरमान के पास आता है. वो आदमी बताती है उसे रूही ने भेजा है. वो अरमान को एक वीडियो दिखाता है, जिसमें रूही उसे एक मैसेज देती है.

क्या होगा वीडियो मैसेज में

उस वीडियो मैसेज के जरिए रूही, अरमान को ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगी. रूही कहती है अगर अरमान ने उससे शादी नहीं की तो वो अपनी जान ले लेगी. दुल्हन के गेटअप में सजी रूही, अरमान को फोन को धमकाती है. रूही कहती है अगर उसने उसे नहीं चुना, तो सुसाइड कर लेगी. अरमान ये सुनकर शॉक्ड हो जाएगा.

रूही की धमकी के बाद क्या करेगा अरमान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा मंडप पर पहुंचती है और अरमान को नहीं देखकर चौंक जाती है. संजय ताना मारेगा कि अरमान मंडप पर नहीं आएगा. क्या रूही का प्लान अरमान फेल कर पाएगा. क्या अभीरा और अरमान की शादी होगी.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में अभिमन्यु की मां मंजरी ने वापसी को लेकर तोड़ी चु्प्पी, कहा- मुझे अप्रोच…

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही की जाल में नहीं फंसेगी अभीरा, मां नहीं बन पाने की खबर जान करेगी ये काम

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में होगी नयी एंट्री, अभीरा से वारिस की मांग करेगी दादीसा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें