30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: मार्क जुकरबर्ग को जॉन सीना ने मारे मुक्के, जानिए क्या है वाइयल वीडियो का सच

Viral Video: मार्क द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में मार्क एक रेसलर से मार खाते हुए नजर आ रहे हैं. जिस रेसलर से मार्क को मार पड़ रही है, वह कोई और नहीं बल्कि प्रसिद्ध रेसलर जॉन सीना हैं. जानिए आखिर क्या है इस वाइरल वीडियो का सच.

Viral Video: मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg)का एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वाइयल हो रहा है. इस वीडियो को मार्क ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मार्क को दुनिया के सबसे अमीर लोगों की सूची में शामिल किया जाता है. मार्क द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में मार्क एक रेसलर से मार खाते हुए नजर आ रहे हैं. जिस रेसलर से मार्क को मार पड़ रही है, वह कोई और नहीं बल्कि प्रसिद्ध रेसलर जॉन सीना हैं. तेजी से फैल रहे इस वीडियो में सिंगर बेन्सन बून को भी देखा जा सकता है.

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें लोगों को मार्क के साथ जॉन सीना और सिंगर बेन्सन बून भी दिख रहे हैं. दरअसल यह वीडियो एक कमर्शियल एड का बिहाइन्ड द सीन फुटेज है, जिसे इस प्रकार सूट किया है कि उसमें मार्क, WWE स्टार जॉन सीना से मार खाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मार्क ने जो स्मार्ट ग्लास पहने हैं, वो लोगों के ध्यान को अपनी और ज्यादा आकर्षित कर रहे हैं.

Also read: Monsoon Fashion: बरसात के मौसम में आपको स्टाइलिश बनाएंगे, ये फैशन टिप्स

Also read: Hairstyle for Long Hair: आपके लंबे बालों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये यूनिक हेयरस्टाइल

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, मार्क ने लिखा है कि ” मैं, मैथ्यू वॉन, जॉन सीना, बेन्सन बून और स्टंट-नट्स के साथ कुछ करने जा रहा हूं.

लोग कर रहे हैं पसंद

मार्क के इस अगल अंदाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पोस्ट पर अपना ढेर सारा प्यार भी दिखा रहे हैं. इस पोस्ट पर अब तक लगभग 5 लाख लोगों ने कमेन्ट के मध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें मार्क और जॉन सीना के काम को खास तौर पर बहुत सराहा जा रहा है.लोग इन दोनों को साथ देखकर बहुत उत्साहित भी नजर आ रहे हैं.

Also read: Monsoon Hair Care: शैम्पू के बाद भी चिपचिपे लगते हैं बाल? इन तरीकों से दूर होगी समस्या

Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें