29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vettaiyan: रजनीकांत की फिल्म में हुई बॉलीवुड के शहंशाह की एंट्री, 33 साल बाद एक साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Vettaiyan फिल्म में अब एक और नया नाम जुड़ गया है. जिसके साथ रजनीकांत 33 साल बाद काम करते नजर आएंगे. हम बात कल्कि 2898 एडी एक्टर अमिताभ बच्चन की कर रहे हैं. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस लायका ने सोशल मीडिया पर एक 23 सेकेंड का वीडियो पोस्ट कर इस बात की पुष्टि की है.

Vettaiyan: बॉलीवुड फिल्मों में अपना लोहा मनवाने के बाद इंडस्ट्री के शहंशाह साउथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. शहंशाह सुनकर तो आप समझ ही गए होंगे कि हम दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बात कर रहे हैं. रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’ के मेकर्स लायका प्रोडक्शन ने गुरुवार को एक 23 सेकेंड के वीडियो के साथ अमिताभ बच्चन के फिल्म में एंट्री की अनाउंसमेंट की है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के साथ नजर आ रहे हैं. दो दिग्गज अभिनेताओं को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में आइए बताते हैं फिल्म में बिग बी का क्या किरदार होगा.

वेट्टैयन में क्या है अमिताभ बच्चन का रोल

वेट्टैयन फिल्म की प्रोडक्शन हाउस लायका प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए बिग बी का स्वागत किया है. उन्होंने 23 सेकेंड का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, “वेट्टैयान के पावर हाउस से मिलिए. अमिताभ बच्चन को सत्यदेव के रूप में पेश किया जा रहा है. उनके अभूतपूर्व प्रदर्शन को देखने के लिए तैयार हो जाइए.” यानी कि फिल्म में बिग बी सत्यदेव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Also Read: Suriya की फिल्म ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट पोस्टपोन, रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ को मिली हरी झंडी

Also Read: Rajinikanth Birthday: इस बॉलीवुड एक्टर के दीवाने हैं रजनीकांत, ऐसे तय किया कुली से थलाइवा तक का सफर

कब रिलीज होगी वेट्टैयन

वेट्टैयन फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर और दुशारा विजयन जैसे एक्टर्स अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

33 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अमिताभ बच्चन-रजनीकांत

वेट्टैयन पहली फिल्म नहीं है, जिसमें रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. बल्कि इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं, जैसे गिरफ्तार, अंधाधुन. आखरी बार दोनों दिग्गज अभिनेताओं ने साल 1991 में रिलीज हुई हम फिल्म में स्क्रीन शेयर करते दिखें थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें