28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में गरजे अमित शाह- परिवर्तन यात्रा का मकसद ‘महान झारखंड, विकसित झारखंड’

Amit Shah in Giridih: अमित शाह ने साहिबगंज के बाद गिरिडीह के जमुआ से धनबाद प्रमंडल के लिए भाजपा के परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Amit Shah in Giridih:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को झारखंड की वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला. गिरिडीह जिले के जमुआ में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन सभा में उन्होंने जनता से अपील की कि आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की इस सरकार को उखाड़ फेंकें. उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य है- महान झारखंड, विकसित झारखंड.

झारखंड धाम के शिव मंदिर में अमित शाह ने की पूजा-अर्चना

अमित शाह साहिबगंज में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के परिवर्तन सभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से गिरिडीह पहुंचे. यहां झारखंड धाम में शिव मंदिर में जाकर दर्शन एवं पूजा की. यहां से वह जमुआ के झारखंडी धाम मैदान पहुंचे. झारखंडी धाम मैदान में अमित शाह ने धनबाद प्रमंडल के लिए भाजपा के परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

जमुआ के झारखंडी धाम मैदान में खूब गरजे अमित शाह

परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाने के बाद जमुआ के झारखंडी धाम मैदान में अमित शाह खूब गरजे. उन्होंने लोगों से अपील की कि इस बार हेमंत सोरेन की सरकार को झारखंड से उखाड़ फेंकिए. हम मोदी जी के सपनों का ‘महान झारखंड, विकसित झारखंड’ बनाएंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार ने जन कल्याण की बजाय घुसपैठिया कल्याण अपनाया है.

हेमंत सरकार ने जन कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण अपनाया

अमित शाह ने कहा कि हेमंत सरकार ने जन कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण अपनाया है. कहा कि कांग्रेस के सांसद और आलमगीर आलम के घर में 350 करोड़ और 30 करोड़ रुपए कैसे मिलते हैं. केंद्रीय गृह मंत्री ने पूछा कि क्या ये रुपए हेमंत सोरेन ने या आलमगीर आलम ने कमाए हैं. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये पैसे आपके हैं. इंडी अलायंस की सरकार इसे लूटकर अपने घर ले गई. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की गंगा इनके समुद्र तक पहुंचने नहीं देंगे. हम भ्रष्टाचार को उल्टा लटाकर सीधा कर देंगे. बस एक बार आप हमारी सरकार बना दीजिए.

चुन-चुन कर घुसपैठियों को झारखंड से बाहर खदेड़ेंगे – अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि झारखंड में जिस तरह से घुसपैठ हो रही है, 25-30 साल बाद यहां घुसपैठियों राज हो जाएगा. हेमंत सोरेन और कांग्रेस इसे नहीं रोक सकते. झारखंड हाईकोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को मिलकर कमेटी बनाने और बांग्लादेशियों को उनके देश भेजने के लिए कहा है. अमित शाह ने कहा कि एक बार आप भाजपा की सरकार बना दीजिए, हम चुन-चुनकर घुसपैठियों को झारखंड से बाहर खदेड़ देंगे.

पूरे देश का खजाना भर सकता है झारखंड का खनिज

ये लोग आपकी संपत्ति हड़प रहे हैं. हमारी बेटियों के साथ अलग-अलग तरीके से शादी रचाते हैं. फिर उनको प्रताड़ित करते हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में घुसपैठिए के लिए जगह नहीं है. झारखंड एक ऐसा प्रदेश है, जो देश में सबसे समृद्ध है. झारखंड का खनिज पूरे देश का खजाना भर सकता है, लेकिन झारखंडी गरीब है. वह कर्नाटक केरल तक नौकरी करने जाता है.

अमित शाह ने बताया परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य

अमित शाह ने कहा कि एक बार पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाइए, रोजगार के लिए झारखंड के लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा. रोजगार झारखंडियों के पास चलकर आएगा. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा झारखंड के विकास का स्वप्न लेकर आई है. मोदी जी के महान झारखंड, विकसित झारखंड का मकसद लेकर आई है. परिवर्तन यात्रा घुसपैठियों को झारखंड से बाहर निकालने का उद्देश्य लेकर आई है, माता-बहनों को सुरक्षा देने के उद्देश्य से आई है. युवाओं को रोजगार देने, आदिवासियों के कल्याण और पिछड़े वर्ग के कल्याण के लिए आई है.

Also Read

गिरिडीह में गरजे अमित शाह- परिवर्तन यात्रा का मकसद ‘महान झारखंड, विकसित झारखंड’

Video: अमित शाह को सुनने झारखंडी धाम में उमड़ी भीड़, परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाएंगे

BJP Parivartan Yatra: झारखंड पहुंचे अमित शाह, साहिबगंज से भोगनाडीह तक डटे भाजपा नेता

Jharkhand Politics: परिवर्तन रथ तैयार, अमित शाह का इंतजार

Jharkhand Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें