26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News : वाहनों की सीधी टक्कर में दो की मौत, पिकअप चालक घायल

Gaya News : बेलागंज थाना क्षेत्र के बाइपास पर गुरुवार की देर रात हाइवा व पिकअप की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी.

बेलागंज. बेलागंज थाना क्षेत्र के बाइपास पर गुरुवार की देर रात हाइवा व पिकअप की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. वहीं पिकअप चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया. जख्मी को भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक बेलागंज बाइपास पर एक निजी भवन में किराये के मकान में रह कर पंचायत स्तर पर लग रहे सोलर प्लेट का कार्य करता था. गुरुवार की देर रात पिकअप वाहन से अरवल जिला से काम कर लौट रहा था. उसी दौरान अपने मकान में आने से कुछ दूर पहले बाइपास पर रहे कट से दूसरे लेन में आ गया. जहां विपरीत दिशा से आ रहे गिट्टी लोडेड हाइवा से सीधी टक्कर हो गयी. मौके पर पिकअप में सवार रहे थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव निवासी एकबाल शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार व सुपौल जिला अंतर्गत औरलाहा थाना क्षेत्र के बाजीतपुर निवासी नीरज कुमार की मौत घटनास्थल पर हो गयी. पिकअप का चालक सुपौल निवासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज एएनएमएमसीएच गया में चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं दोनों के शव पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें