26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, हादसे में तीन शहीद, 32 घायल

Big Accident: कश्मीर के बडगाम में BSF जवानों की एक बस खाई में गिर गई है. हादसे में तीन जवान शहीद हो गये हैं. वहीं, 32 जवान घायल हुए हैं.

Big Accident: जम्मू कश्मीर से बड़े हादसे की खबर आ रही है. बडगाम आज यानी शुक्रवार को बीएसएफ जवानों को लेकर जा रही बस खाई में गिर गई. हादसे में तीन जवान शहीद हो गये हैं. वहीं 32 जवान घायल हुए हैं. बस का ड्राइवर भी घायल हो गया है. बस चुनाव ड्यूटी में लगी थी. जम्मू-कश्मीर में मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के ब्रेल वॉटरहेल इलाके में चुनाव ड्यूटी में लगी यह बस लगी थी. शुक्रवार को पहाड़ी सड़क से फिसलकर बस खाई में गिर गई. घायलों में छह जवानों को गंभीर चोटें आईं हैं.

राजौरी में सड़क हादसे में सेना के छह कमांडो घायल
इससे पहले मंगलवार (17 सितंबर) को जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से सेना के छह कमांडो घायल हो गए थे. दुर्घटना सीमावर्ती जिले के मंजाकोट इलाके में हुई थी. हादसे के बाद वाहन बुरी तरह टूट-फूट गया था. छह जवान भी घायल हुए थे. स्थानीय ग्रामीणों समेत बचावकर्मियों ने छह घायल कमांडो को निकाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें