25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली विवाद में युवक को मारी गोली, मौत

सोनो थाना क्षेत्र के केवाली गांव में शुक्रवार की शाम बिजली को लेकर हुए विवाद के बाद आक्रोशित युवक ने अपने ही में पड़ोस के युवक को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक को सोनो अस्पताल लाया गया जहां से उसे जमुई रेफर किया गया. जमुई सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल युवक की मौत हो गयी.

जमुई. सोनो थाना क्षेत्र के केवाली गांव में शुक्रवार की शाम बिजली को लेकर हुए विवाद के बाद आक्रोशित युवक ने अपने ही में पड़ोस के युवक को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक को सोनो अस्पताल लाया गया जहां से उसे जमुई रेफर किया गया. जमुई सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल युवक की मौत हो गयी. मृतक युवक की पहचान केवाली गांव निवासी सकलदेव सिंह के पुत्र गुड्डू कुमार सिंह (35) के रूप में की गयी है. वहीं गोली मारने वाला युवक मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही झाझा अंचल के पुलिस निरीक्षक सह सोनो थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा अन्य पुलिस पदाधिकारियों व पुलिस बल के साथ केवाली गांव के घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में जो बातें सामने आयी है उसमें केवाली गांव के गुलशन कुमार ने बिजली से संबंधित विवाद होने के उपरांत गोली चलायी थी जो गुड्डू कुमार सिंह को लगी. वहीं सदर अस्पताल पहुंचे परिवार सदस्यों ने बताया कि ट्रांसफाॅर्मर से बिजली कनेक्शन को लेकर विवाद का निपटारा पंचायत में किये जाने की बात हो रही थी तभी गुलशन कुमार ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इधर, गुड्डू की मौत से सदर अस्पताल पहुंचे परिवार सदस्यों में कोहराम मच गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें