25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मरने से पहले 516 बार मिस्ड कॉल, 80 से अधिक बार मैसेंजर पर ऑडियो-वीडियो कॉल, पढ़ें पूरी कहानी

Dhanbad News: मैसेंजर से उस दिन दोनों के बीच लगभग 80 बार ऑडियो- वीडियो कॉल से बातचीत भी हुई थी. युवती ने प्रेमी को टेक्स्ट मैसेज कर जान देने की बात भी कही.

Dhanbad News: धनबाद के गोविंदपुर थाना अंतर्गत बरियो आदिवासी टोला की पार्वती मुर्मू की मौत के मामले में प्रेमी बानेश्वर मरांडी ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वर्ष 2021 से उसका पार्वती से प्रेम संबंध था. दोनों में लगातार मोबाइल पर बातें होती थी. दोनों में शारीरिक संबंध भी थे.

शुक्रवार को आयी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि पार्वती ने कई बार अपना नस काटा था. नस काटने के पुराने जख्म पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैं. घटना के दिन भी उसने अपने प्रेमी से कई बार बात की थी. फिर प्रेमी ने फोन ब्लॉक कर दिया. युवती ने प्रेमी को 18 सितंबर को 516 बार मिस्ड कॉल किया.

मैसेंजर से उस दिन दोनों के बीच लगभग 80 बार ऑडियो- वीडियो कॉल से बातचीत भी हुई थी. युवती ने अपने प्रेमी को टेक्स्ट मैसेज कर जान दे देने की बात भी कही थी. गोविंदपुर पुलिस ने दोनों के मोबाइल का कॉल डिटेल भी निकाला है. इससे इन बातों का खुलासा हुआ है.

प्रेमी ने पार्वती का ब्लॉक कर दिया था नंबर

युवती पीकू नाम से अपना फेसबुक अकाउंट व इंस्टाग्राम चलाती थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार जब युवक ने अपनी प्रेमिका का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था, तब युवती की बड़ी बहन ने बानेश्वर उर्फ सगेन को फोन कर पार्वती से बात करने को कही थी. बाणेश्वर उर्फ सगेन ने पुलिस को बताया है कि पार्वती भी कई बार उसके नंबर को ब्लॉक कर चुकी थी.

20Dhn 86 20092024 3
मरने से पहले 516 बार मिस्ड कॉल, 80 से अधिक बार मैसेंजर पर ऑडियो-वीडियो कॉल, पढ़ें पूरी कहानी 2

18 सितंबर को वह बार-बार फोन एवं ऑडियो-वीडियो कॉल कर रही थी. इसलिए उसने पार्वती का नंबर ब्लॉक किया था. 18 सितंबर को उसके गांव में एक कार्यक्रम था, जिसमें वह अपने मोबाइल को चार्ज में लगाकर चला गया था. जब वह लौटा तो देखा की पार्वती ने काफी मैसेज और ऑडियो-वीडियो कॉल की थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पार्वती मुर्मू की मौत का कारण हैंगिंग बताया गया है. रिपोर्ट के अनुसार कोई बाहरी चोट नहीं है. बिसरा प्रिजर्व रखा गया है. इस बीच शुक्रवार को वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री रांची की टीम डॉ अमित कुमार के नेतृत्व में पार्वती मुर्मू के घर पहुंची और उसके घर का नमूना संग्रह किया. टीम ने घटनास्थल की तहकीकात की और वैज्ञानिक तरीके से मामले की पड़ताल की.

इधर पुलिस इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद के आवेदन पर हिरासत में लिये गये पांचों युवकों की मेडिकल जांच के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद के प्राचार्य ने मेडिकल बोर्ड का गठन किया है. इसमें मेडिसिन, सर्जरी, एफएमटी, रेडियोलॉजी, पैथोलॉजी विभाग के एचओडी शामिल हैं.

मेडिकल बोर्ड ने युवकों के गुप्तांगों का स्वाब, स्पर्म, स्किन, अंडर गारमेंट, नेल क्लिपिंग का सैंपल लेकर डीएनए प्रोफाइलिंग के लिए पुलिस को सौंप दिया. हिरासत में लिए युवकों में मुकेश किस्कू, अजय मुर्मू, प्रकाश मुर्मू, बानेश्वर मरांडी उर्फ सगेन व वीरेंद्र कुमार पंडित शामिल है. दूसरी ओर गांव में मृतका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसमें पूरे गांव के लोग शामिल हुए.

मृतका के परिजनों से मिले टुंडी विधायक

टुंडी विधायक विधायक मथुरा प्रसाद महतो शुक्रवार को मृतका के आवास गये और उनके माता-पिता से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को पूरी मदद की जाएगी. उनके साथ 20 सूत्री के प्रखंड अध्यक्ष अख्तर हुसैन अंसारी, राजेश हासदा, झामुमो नेता एजाज अहमद, रहमत अंसारी, बाबूराम हेंब्रम, अजीत मिश्रा, अंजर आलम ‘पप्पू’ व अन्य शामिल थे.

Also Read

Jharkhand News: 27 घंटे बाद धनबाद में लगा जाम खुला, 12 किलोमीटर तक वाहनों की लग गयी थी लंबी कतार

Durga Puja: उड़ती तितली के थीम पर बने पूजा पंडाल में विराजमान होंगी मां जगदंबे

dhanbad news चिरकुंडा नप में कचरा उठाव में लगे सभी वाहनों के इंश्योरेंस, टैक्स व फिटनेस फेल

Jharkhand Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें