25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन माह से अगवा युवती बगहा स्टेशन से बरामद

पटखौली थाना की पुलिस ने तीन माह से अगवा युवती को गुरुवार की रात रेलवे स्टेशन बगहा से बरामद कर लिया और शुक्रवार को 164 के फर्द बयान के लिए व्यवहार न्यायालय बगहा भेज दिया.

बगहा. पटखौली थाना की पुलिस ने तीन माह से अगवा युवती को गुरुवार की रात रेलवे स्टेशन बगहा से बरामद कर लिया और शुक्रवार को 164 के फर्द बयान के लिए व्यवहार न्यायालय बगहा भेज दिया. इसकी जानकारी देते हुए पटखौली थानाध्यक्ष अनीश कुमार ने बताया कि अगवा युवती पुलिस जिला बगहा अंतर्गत गोबरहिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जो बीते 26 मई 2024 को बगहा में बीए पार्ट टू की परीक्षा देने आई थी और परीक्षा के अंतिम दिन परीक्षा पेपर छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी. परीक्षा का पेपर संपन्न होने के बाद पुन: वापस नहीं लौटी तो परिजन काफी परेशान होकर हार थक पटखौली थाना को सूचना देते हुए लिखित आवेदन देकर पुत्री को अगवा होने की प्राथमिकी दर्ज कराया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के मां के आवेदन पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अगवा युवती की खोजबीन करने में जुटी हुई थी कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि युवती बगहा स्टेशन पर पहुंची हुई है. पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए त्वरित छापेमारी कर युवती को बरामद कर थाना लाया और पूछताछ के बाद फर्द बयान के लिए पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेजा गया है.

क्या है मामला

बरामद युवती से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से आगरा के एक युवक से प्यार हुआ और उससे हमेशा बात होती रहती थी. इसी क्रम में मैं बीए पार्ट टू की परीक्षा के लिए बगहा डेरा लेकर परीक्षा दे रही थी परीक्षा के अंतिम दिन प्रेमी युवक बगहा पहुंचा था और मुझे प्यार का झांसा देते हुए बहला फुसलाकर भगा ले गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें