29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara से पहले इन फिल्मों में विलेन बने सैफ अली खान, एक के लिए तो खाने पड़े 20 थप्पड़

Devara: कोराताला शिवा की निर्देशित देवरा में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं, एक्टर सैफ अली खान फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 27 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

Devara: जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड फिल्म देवरा का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है. यह फिल्म रिलीज से पहले ही जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ रही है. देवरा एक और वजह से सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, फिल्म में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर विलेन बनकर महफिल लूटने को तैयार हैं. उनके विलेन अवतार का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऐसे में अगर आप भी सैफ अली खान को विलेन के किरदार में देखने के लिए बेकरार हैं, तो आज हम आपके लिए 5 ऐसी फिल्मों की लिस्ट लाए हैं, जिसमें एक्टर ने जबरदस्त विलेन का किरदार निभाया और बवाल मचा दिया.

ओमकारा

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी साल 2006 की फिल्म ओमकारा में सैफ अली खान ने विलेन लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया है. सैफ अली खान का यह किरदार उनके अब तक के एक्टिंग करियर के बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है. इस फिल्म में भले एक्टर ने निगेटिव रोल निभाया था लेकिन दर्शकों ने सैफ अली खान के इस विलेन वाले किरदार को खूब पसंद किया था. फिल्म में इनके किरदार को लेकर एक बहुत मशहूर किस्सा है. दरअसल, फिल्म के एक सीन में लंगड़ा त्यागी की पत्नी उसे सिर्फ 2 थप्पड़ मारती है लेकिन इस सीन के रिहर्सल की प्रैक्टिस करते-करते सैफ को लगभग 20 थप्पड़ पड़े थे. फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु मुख्य भूमिकाओं में थे.

Also Read: Saif Ali Khan के लिए फोटोग्राफर बनी करीना कपूर, फोटो शेयर कर पूछ लिया ये सवाल, वायरल हो रहा पोस्ट

Also Read: Devara से पहले इन फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करते दिखें जूनियर एनटीआर, एक फिल्म ने तो बनाया इतिहास

तानाजी

ओम राउत की निर्देशित तानाजी एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें अजय देवगन ने मराठा बहादुर तानाजी का किरदार निभाया था. वहीं, इस फिल्म सैफ अली खान ने एक बेहतरीन विलेन के तौर पर अपने अभिनय को साबित किया है. फिल्म में एक्टर उदयभान का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान के अलावा काजोल और शरद केलकर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

एक हसीना थी

श्रीराम राघवन की निर्देशित साल 2000 की फिल्म एक हसीना थी में सैफ अली खान ने एक क्रूर और बेरहम प्रेमी का किरदार निभाया है, जिसका नाम करण सिंह राठौर है. यह पहली फिल्म थी, जिसमें एक्टर ने विलेन का किरदार निभाया था.

लाल कप्तान

लाल कप्तान फिल्म में सैफ अली खान ने एक नागासाधु गोसाईं का किरदार निभाया था. इस फिल्म में एक्टर का सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह का किरदार देखने को मिलता है. फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है. सैफ अली खान के अलावा फिल्म में मानव विज, जोया हुसैन और सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिकाओं में हैं.

कुर्बान

कुर्बान फिल्म का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा ने किया है. इस फिल्म में सैफ अली खान का किरदार जितना चार्मिंग है, उससे कई ज्यादा खतरनाक भी है. फिल्म ने सैफ ने एक आतंकवादी की भूमिका में हैं. फिल्म में सैफ अली खान के साथ करीना कपूर, ओम पुरी, किरण खेर, विवेक ओबेरॉय और दीया मिर्जा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें