30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : बिजली के खंभे में दौड़ा करेंट, फल व्यवसायी की मौत, व्यवसायियों ने जताया आक्रोश

Gopalganj News : थावे थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में शुक्रवार की सुबह बिजली के खंभे के संपर्क में आने से 40 वर्षीय फल व्यवसायी की मौत हो गयी.

थावे. थावे थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में शुक्रवार की सुबह बिजली के खंभे के संपर्क में आने से 40 वर्षीय फल व्यवसायी की मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. मृत व्यवसायी का नाम अमर कुमार गुप्ता है, जो विदेशीटोला गांव के स्व. भरत साह के पुत्र थे. घटना के बाद व्यवसायियों में बिजली कंपनी के खिलाफ आक्रोश है. बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह छह बजे स्टेशन रोड स्थित एक चाय की दुकान पर चाय पीने गये हुए थे. लोहे का बेंच बिजली के खंभे के पास लगा हुआ था. अमर कुमार गुप्ता उसी बेंच पर बैठकर चाय पीने लगे. चाय पीने के बाद बिजली के खंभे की अर्थिंग से लोहे के बेंच में करेंट आ गया. करेंट की चपेट में आने से फल व्यवसायी की मौत हो गयी. आसपास के लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बच्चों की कैसे होगी परवरिश मृतक को दो पुत्र और एक पुत्री है. सबसे बड़ी पुत्री वर्ग आठ और एक पुत्र वर्ग पांच में जबकि छोटा पुत्र नर्सरी में पढ़ता है. वहीं मृतक की पत्नी बेबी देवी पति की मौत पर शव के पास लिपट कर रो रही थी. पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ था. अमर कुमार थावे बाजार में ओवरब्रिज के नीचे फल की दुकान चलाते थे. वह मूल रूप से सीवान जिले के बसंतपुर थाने के नवीगंज का रहनेवाला बताये जाते हैं. उसके पिता भरत साह 1995 में थावे थाने के विदेशीटोला गांव में घर बनाकर थावे बाजार में फल का व्यापार करने लगे. वहीं मौत की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीण घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने में लगे हुए थे. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि तीन दिन पहले से ही बिजली के खंभे में करेंट आ रहा था. इस बिजली के खंभे से कई लोगों को बिजली का झटका लग चुका है. वहीं ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. बाजार के व्यवसायियों ने बिजली कंपनी की लापरवाही से हादसा होने का आरोप लगाते हुए मुआवजा देने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें