29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS : बेरमो कोयलांचल में तीन लाेगों ने फांसी लगा कर दी जान

BOKARO NEWS : चंद्रपुरा में दुकानदार, कथारा में विवाहिता और मकोली में किशाेर ने फांसी लगा कर दी जान

चंद्रपुरा. चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के झरनाडीह मार्केट स्थित अपनी दुकान में व्यवसायी आशुतोष साव (36 वर्ष) ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह सुबह नौ बजे दुकान के अंदर घुसा और शटर बंद कर लिया. दिन 11 बजे के आसपास स्टाफ दुकान आया और शटर उठाया तो आशुतोष साव फंदे से लटके मिले. अगल-बगल के दुकानदारों ने पुलिस को खबर की. इसके बाद उन्हें फंदे से उतार कर डीवीसी अस्पताल ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्व साव यहां पानी, दूध व आइस्क्रीम की एजेंसी चलाते थे. दार्जिलिंग कॉलोनी में अपनी पत्नी व तीन साल की बेटी के साथ रहते थे. पुलिस ने शव को चंद्रपुरा अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जायेगा. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

फुसरो.

मकोली ओपी क्षेत्र अंतर्गत सेंट्रल कॉलोनी मकोली में गुरुवार की देर रात हरिलाल महतो के 14 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि निखिल गुरुवार को साथ में खाना खाकर कमरे में सोने चला गया था. रात 11 बजे वह बाथरूम के लिए उठा, उसके बाद पुनः अपने कमरे में जाकर सो गया. सुबह दरवाजा खुलवाने पर उसने दरवाजा नहीं खोला. आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा को तोड़ कर घुसे तो निखिल फंदे से झूलता मिला. हरिलाल ने बताया कि मकोली में गणेश पूजा में लगने वाला मेला देखने के लिए परिवार के साथ एक सप्ताह पूर्व नावाडीह से मकोली स्थित ससुराल आये थे. निखिल इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. घटना की जानकारी पाकर ओपी प्रभारी संजय कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस किशोर का मोबाइल जब्त कर जांच में जुटी है. मौके पर फुसरो नप के पूर्व उपाध्यक्ष छेदी नोनिया, करमचंद बाउरी, रथु बाउरी आदि मौजूद थे.

कथारा.

सीसीएल कथारा कोलियरी परियोजना कार्यालय ऑफिस कॉलोनी से सटे निजी आवास में रहने वाले अशोक रवानी की विवाहित पुत्री निशा कुमारी (23 वर्ष) ने गुरुवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे दुपट्टा से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उसकी शादी अप्रैल माह में साड़म होसिर के आलोक रवानी के साथ हुई थी. पति कहीं बाहर काम करता था. निशा तीन-चार माह से माता-पिता के साथ रह रही थी. परिवार के लोगों के अनुसार गुरुवार को मोबाइल से किसी से बात करते समय तनाव में थी. रात में खाना खाने के समय उसे गायब देखने पर परिवार के लोग खोजने लगे तो आवास से सटे कमरे में फंदे से झूलती मिली. तत्काल उसे कथारा क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया. डॉ बीके झा ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा मुखिया, बोकारो थर्मल पुलिस तथा मृतका के ससुराल वालों को दी गयी. ससुराल के लोग सुबह कथारा आये तथा सभी की उपस्थिति में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया. पुलिस के अनुसार घटना की जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें