30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: नशे की हालत में युवक ने पड़ोसी की कर दी रॉड से हत्या

Giridih News: जानकारी के अनुसार शास्त्रीनगर मुहल्ले में भाड़े पर रह रहा युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है और हमेशा नशे का सेवन करता था. शुक्रवार की सुबह उसने अपने पड़ोसी बच्चू रजक पर उस समय हमला कर दिया जब वह काम पर फैक्ट्री जा रहा था.

गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर का एक युवक लोहे के छड़ से वार कर अपने ही पड़ोसी एक व्यक्ति की जान ले ली. जानकारी के अनुसार शास्त्रीनगर मुहल्ले में भाड़े पर रह रहा युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है और हमेशा नशे का सेवन करता था. शुक्रवार की सुबह उसने अपने पड़ोसी बच्चू रजक पर उस समय हमला कर दिया जब वह काम पर फैक्ट्री जा रहा था.

मृतक कांटी फैक्ट्री में करता था काम

बताया जाता है कि बच्चू रजक एक कांटी फैक्ट्री में काम करता था और रोज की तरह शुक्रवार को ड्यूटी जा रहा था. इसी दौरान नगर थानांतर्गत देवनगर के पास युवक ने लोहे के एक छड़ से बच्चू रजक पर हमला कर दिया. इस हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में ही आसपास के लोगों ने उसे तत्काल गिरिडीह सदर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

आरोपी भेज दिया गया जेल

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस ने मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि इससे पूर्व वह कई लोगों पर जानलेवा हमला कर चुका है. बताया गया कि कुछ माह पूर्व उसने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला किया था. उस समय बच्चू रजक ने ही बीच-बचाव कर उसकी मां की जान बचायी थी. तभी से वह युवक बच्चू रजक पर भी हमले की फिराक में रहता था. शुक्रवार को मौका पाते ही उसने बच्चू पर हमला कर दिया.

आरोपी युवक था नशे की हालत में : थाना प्रभारी

इधर, गिरिडीह नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि हमला करने वाला युवक नशे की हालत में था. घटना के तुरंत बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और गिरिडीह मंडलकारा भेज दिया है. उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें