29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: युवाओं को नौकरी नहीं, मौत दे रही हेमंत सरकार : बाबूलाल मरांडी

Giridih News: झारखंडधाम में आयोजित परिवर्तन सभा में हेमंत सरकार के खिलाफ भाजपाईयों ने भरी हुंकार

Giridih News:

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार युवाओं को नौकरी नहीं, बल्कि मौत दे रही है. उत्पाद विभाग में सिपाही पद के लिए दौड़ में अब तक कई अभ्यर्थियों की मौत हो चुकी है. ऐसी सरकार को बदलनी है. इसलिए परिवर्तन यात्रा का आयोजन किया गया है. ये बातें श्री मरांडी ने शुक्रवार को झारखंडधाम में आयोजित परिवर्तन सभा को संबोधित करते हुए कही. श्री मरांडी ने कहा कि हेमंत, कांग्रेस व राजद सरकार ने जनता से जो वादे किये थे, उन वादों को पूरा नहीं किया. गरीबों, विकलांगों, विधवा समेत युवाओं को लेकर जो वादा किया गया था, उसकी पूर्ति राज्य सरकार ने नहीं कर पायी. युवाओं को प्रत्येक वर्ष पांच लाख नौकरी एवं पांच-सात हजार रुपया बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया गया था, लेकिन इन वादों को पूरा नहीं किया गया. ऐसे में इस सरकार को बदलने की जरूरत है.

झारखंड में चल रही है परिवर्तन की लहर : चंपाई

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी आदिवासियों-मूलवासियों का भला नहीं किया. कांग्रेस ने हमेशा इनकी आवाज को कुचलने का काम किया है. पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने आदिवासियों पर गोली चलवाने का काम किया. कहा कि संथालपरगना में घुसपैठियों को रोकना है. इन घुसपैठियों को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रोक सकते हैं. कहा कि राज्य सरकार आदिवासी, मूलवासी, दलित व गरीब-गुरूबों के हितों के बारे में नहीं सोचती है. राज्य में लूट खसोट हावी है. झारखंड में परिवर्तन की लहर है. आने वाले दिनों में भाजपा की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता है.

झारखंड की सरकार निकम्मी : अन्नपूर्णा

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि झारखंड की सरकार निकम्मी है. इस सरकार ने पांच साल में युवाओं व महिलाओं को ठगने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों की समस्या का समाधान करने में राज्य सरकार विफल रही है. उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं व समर्थकों से भ्रष्टाचार में लिप्त राज्य सरकार को बदलने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा को गांव-गांव तक ले जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराना है. साथ ही साथ हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना है.

बदलाव के मूड में है राज्य की जनता : केदार

जमुआ विधायक केदार हाजरा ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. इस सरकार ने युवाओं ही नहीं, बल्कि हर वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया है. कहा कि राज्य सरकार की कार्यशैली से जनता त्रस्त है. राज्य की जनता बदलाव के मूड में हैं. उन्होंने परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जन-जन तक अपनी बात पहुंचाने का आह्वान किया. उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों पर भी विस्तार से चर्चा की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें