30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डलहौजी जूट मिल के श्रमिकों को मिला पूजा बोनस

चांपदानी स्थित डलहौजी जूट मिल के श्रमिकों को पूजा बोनस का भुगतान कर दिया गया. मिल के प्रेसिडेंट रंजन कुमार मोहिंता ने कुछ दिनों पहले ही बोनस की घोषणा करते हुए नोटिस जारी किया था.

हुगली. चांपदानी स्थित डलहौजी जूट मिल के श्रमिकों को पूजा बोनस का भुगतान कर दिया गया. मिल के प्रेसिडेंट रंजन कुमार मोहिंता ने कुछ दिनों पहले ही बोनस की घोषणा करते हुए नोटिस जारी किया था. शुक्रवार सुबह की पाली से बोनस भुगतान शुरू हुआ. बोनस देने का कार्य मिल के उपाध्यक्ष श्याम वरण बनर्जी, कमर्शियल मैनेजर नवल किशोर राठी और पर्सनल मैनेजर मुक्तेश्वर सिंह की देखरेख में हुआ. लगभग पांच हजार श्रमिकों को बोनस दिया गया. तृणमूल ट्रेड यूनियन कांग्रेस के नेता अमर प्रामाणिक ने बताया कि हुगली जिले में इस जूट मिल ने सबसे पहले बोनस का भुगतान किया.

बोनस मिलने से नैहाटी जूट मिल के श्रमिकों में हर्ष

बैरकपुर. उत्तर 24 परगना के हाजीनगर स्थित नैहाटी जूट मिल के श्रमिक बोनस मिलने से बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से मिल केवल चार ही दिन चल रही थी और मजदूरों को काम नहीं मिल पा रहा था. अब सातों दिन मिल चल रही है, इससे मजदूर बेहद खुश हैं और शुक्रवार को बोनस मिलने से उनकी खुशी दोगुनी हो गयी. मिल की सीटू समर्थित यूनियन बीसीएमयू के सचिव जोगिंदर माझी ने बताया कि मजदूरों के चेहरों पर फिर से खुशी लौटी है, इसकी हमें बेहद खुशी है. श्री माझी ने इसके लिए मिल प्रबंधन को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मिल की यूनियनों और प्रबंधन में तालमेल के कारण ही हम फिर से मिल को पहले जैसी स्थिति में ला पाये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें