30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइकोर्ट की अधिवक्ता से छेड़खानी में एक गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना के नरेंद्रपुर थाने की पुलिस ने कलकत्ता हाइकोर्ट की एक अधिवक्ता से छेड़खानी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना के नरेंद्रपुर थाने की पुलिस ने कलकत्ता हाइकोर्ट की एक अधिवक्ता से छेड़खानी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार को शिमूलतला इलाके में हुई. सूत्रों के अनुसार, अधिवक्ता अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से नरेंद्रपुर इलाके से गुजर रही थीं. पेट्रोल भराने के लिए दंपती शिमूलतला इलाका स्थित एक पंप पर रुका. वहां कुछ युवक मोबाइल से महिला अधिवक्ता की तस्वीर खींचने लगे. इसका विरोध करने पर अधिवक्ता से दुर्व्यवहार और छेड़खानी की गयी. घटना की शिकायत नरेंद्रपुर थाने में दर्ज करायी गयी. जांच के बाद पुलिस ने उत्तम गोप नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उसे अदालत में पेश करने पर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखे जाने का निर्देश दिया गया है. पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें