29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ठेकेदार के गोदाम से लाखों की चोरी

Patna News : थाना क्षेत्र अंतर्गत नरैना चौक के समीप गुरुवार की रात एक बिजली ठेकेदार के गोदाम का ताला काट कर चोरों ने उसमें रखे बिजली के तार, बिजली लगाने वाले औजार समेत करीब तीन लाख के समान चुरा लिये.

फतुहा. थाना क्षेत्र अंतर्गत नरैना चौक के समीप गुरुवार की रात एक बिजली ठेकेदार के गोदाम का ताला काट कर चोरों ने उसमें रखे बिजली के तार, बिजली लगाने वाले औजार समेत करीब तीन लाख के समान चुरा लिये. बिजली ठेकेदार पटना सिटी चौक निवासी बिजली ठेकेदार अभय कुमार ने शुक्रवार को लिखित शिकायत फतुहा थाना में की है. पीड़ित ठेकेदार ने बताया कि फतुहा प्रखंड के ग्रामीण शहरी क्षेत्रों में बिजली का तार एवं ट्रांसफार्मर लगाने का ठेका ले रखा है. इसके लिए नरैना चौक पर किराया का गोदाम ले रखा है. सुबह में दुकानदारों द्वारा सूचना मिली कि गोदाम का ताला टूटा हुआ है. सूचना पाकर जब गोदाम पर आया तो देखा गोदाम के अंदर रखा तार एवं बिजली लगाने का उपकरण गायब है. तत्काल इस बात की सूचना फतुहा थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है.रानीतालाब में घर में घुस कर लाखों की संपत्ति चोरी बिक्रम. रानीतालाब थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में एक बंद पड़े घर में घुस कर चोरों ने लाखों की संपत्ति चोरी कर ली. पीड़ित ने बताया कि लगभग बारह लाख की संपत्ति चोरी कर ली गयी है. गृहस्वामी राजेश कुमार परिवार के साथ हिमाचल में रहते हैं. वहीं दूसरे भाई यश कुमार परिवार के साथ पटना में रह रहे हैं. यश कुमार ने रानी तालाब थाने को सूचना दी कि उनकी बेटी शालिनी किसी कार्य से गांव गयी थी. वह घर का मुख्य दरवाजा खोल कर जैसे ही अंदर गयी तो देखा कि सभी कमराें का ताला कटा हुआ है. सारे सामान चोर उठा ले गये हैं. उन्होंने बताया कि गांव पहुंच पुलिस को सूचना दी. चोर छत के रास्ते प्रवेश कर गये. थाना के पदाधिकारी शिव शंकर ने बताया कि जांच की गयी है. गृहस्वामी यश कुमार ने बताया कि घर से गहना, कपड़ा और बर्तन आदि की चोरी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें