30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SNMMCH : डॉ एसके चौरसिया बने अधीक्षक व डॉ कृष्ण कुमार लाल प्राचार्य

वर्तमान में डॉ एसके चौरसिया एसएनएमएमसीएच के सर्जरी विभाग के एचओडी के पद पर थे. 10 माह से अतिरिक्त प्रभार में था अधीक्षक का पद

लंबे अंतराल के बाद शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) के लिए स्थायी अधीक्षक मिल गया. शुक्रवार को स्वास्थ्य चिकित्सा, शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से एसएनएमएमसीएच के नये अधीक्षक व प्राचार्य की नियुक्ति कर दी गयी. डॉ संजय कुमार चौरसिया को एसएनएमएमसीएच का नया अधीक्षक बनाया गया है. वहीं शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, हजारीबाग के नेत्र विभाग में नियुक्त डॉ कृष्ण कुमार लाल को मेडिकल कॉलेज का नया प्राचार्य बनाया गया है. वर्तमान में डॉ एसके चौरसिया एसएनएमएमसीएच के सर्जरी विभाग के एचओडी के पद पर थे. बता दें कि लगभग 10 माह से एसएनएमएमसीएच में अधीक्षक का पद प्रभार में चल रहा था. मेडिकल कॉलेज के निवर्तमान प्राचार्य डॉ ज्योति रंजन प्रसाद को अस्पताल के अधीक्षक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था.

यह भी पढ़ें

एक्स-रे में खराबी आने से मरीजों को करना पड़ा घंटों इंतजार

शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) के रेडियोलॉजी विभाग के एक्स-रे मशीन में तकनीकी खराबी आने के कारण शुक्रवार को मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. मरीजों को एक्स-रे कराने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा. इससे ओपीडी के मरीजों के साथ इंडोर में भर्ती मरीजों को परेशानी हुई. दिन के लगभग 10 बजे एक्स-रे मशीन में तकनीकी खराबी आयी थी. रुक-रुक कर मशीन के चलने के कारण परेशानी हुई. इस बीच ओपीडी व इंडोर के मरीजों का तांता एक्स-रे कराने के लिए लग गया. मरीजों को एक्स-रे कराने के लिए घंटों अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा. बता दें कि एसएनएमएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में दो एक्स-रे की मशीन है. एक मशीन लंबे समय से खराब है. एक मशीन से मरीजों का एक्स-रे किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

डॉ पीयूष सेंगर ने एनेस्थीसिया विभाग के एचओडी का ग्रहण किया पदभार

डॉ पीयूष कुमार को एसएनएमएमसीएच के एनेस्थीसिया विभाग का नया एचओडी नियुक्त किया गया है. निवर्तमान एचओडी डॉ सीडी राम का स्थानांतरण शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, हजारीबाग कर दिया गया है. शुक्रवार को डॉ सीडी राम को विरमित कर दिया गया. इसके साथ ही डॉ पीयूष कुमार सेंगर ने एचओडी के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें