29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbadnews : एसएनएमएमसीएच : मरीज की मौत के बाद इमरजेंसी में हंगामा

एसएनएमएमसीएच में इलाज के दौरान शुक्रवार को झरिया के नई दुनियां चार नंबर निवासी प्रवीण कुमार आकरे की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा किया. वे चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे थे.

धनबाद.

एसएनएमएमसीएच में शुक्रवार को इलाज के दौरान मरीज झरिया के नई दुनियां चार नंबर निवासी प्रवीण कुमार आकरे की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा किया. परिजन चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे. लगभग एक घंटे तक एसएनएमएमसीएच के एसआइसीयू में हंगामा चलता रहा. बाद में यहां तैनात होमगार्डों ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. इसके बाद परिजन शव को लेकर चले गये. परिजनों ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व प्रवीण कुमार सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये थे. उन्हें एसएनएमएमसीएच के ऑर्थों विभाग में भर्ती कराया गया था. इस हादसे में उनका दाहिना पैर चोटिल हुआ था. अधिक शुगर होने व अन्य समस्याओं के कारण उस समय उनका ऑपरेशन नहीं हो पाया था. तीन दिन पूर्व सभी कुछ सामान्य होने पर आयुष्मान भारत योजना के तहत उसके दाहिने पैर का ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद शुक्रवार की सुबह उनकी तबीयत बिगड़ने पर एसआइसीयू में शिफ्ट किया गया. जहां दोपहर में उनकी मौत हो गयी.

दूसरे दिन भी चिकित्सकों पर लगा लापरवाही का आरोप :

शुक्रवार को दूसरे दिन भी इमरजेंसी के चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों पर मरीज के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है. गुरुवार को भी मनईटांड़ के एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए इमरजेंसी में जमकर ीहंगामा किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें