29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vedaa: शरवरी वाघ ने फिल्म वेदा के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- भले ही फिल्म ने…

फिल्म वेदा 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब रही. अब एक्ट्रेस ने फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

बॉलीवुड फिल्म वेदा, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 के साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वेदा में जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी ने अहम किरदार निभाया था. हालांकि जहां स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, वहीं, वेदा का हाल बुरा था. फिल्म कुछ ही दिनों में फ्लॉप साबित हो गई. दर्शकों को ये सिनेमाघरों में खींच पाने में असफल रही. अब फिल्म के खराब प्रदर्शन को लेकर शरवरी ने चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म वेदा के असफल होने पर क्या बोली शरवरी वाघ

फिल्म वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और ये बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह धड़ाम से गिर गई. ईटाइम्स से बातचीत में शरवरी वाघ ने फिल्म के असफल पर बातचीत करते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि जब लोगों ने मेरे काम की तारीफ की, तो मुझे कॉन्फिडेंस आया कि मैं शायद ऐसी मूवीज कर सकती हूं. साथ ही मुझे निखिल आडवाणी के साथ काम करने का मौका मिला, जो मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. निखिल एक अविश्वसनीय निर्देशक है और मैंने सेट पर कुछ ना कुछ सीखा है. भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हो, लेकिन मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है.”

जॉन अब्राहम ने कही थी ये बात

वहीं, जॉन अब्राहम ने रेडियो सिटी से बात करते हुए फिल्म वेदा के प्रदर्शन को लेकर कहा था, ऐसी फिल्में करना बहादुरी का काम है. सक्सेस और फेलियर से ज्यादा जो आप फिल्म में मैसेज दे रहे हो, जो आप मुद्दा उठा रहे हो, वो ज्यादा जरूरी है. हमने उसे एंटरटेनिंग तरीके से कहा, लेकिन मुद्दा तो मुद्दा ही है. अगर मु्द्दा भारी है औऱ लोगों को कुछ भारी देखना पसंद नहीं तो मैं उनकी रिस्पेक्ट करता है. गौरतलब है कि वेदा एक दलित लड़की की कहानी है, जिसे ऊंचे जाति द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. जॉन, अभिमन्यु उसके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.

Also Read- Vedaa: जॉन अब्राहम ने फिल्म वेदा के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जो आप मुद्दा उठा रहे हो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें