30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18: ये रिश्ता क्या कहलाता है के इस एक्टर को मिला सलमान खान का शो, अभीरा से है कनेक्शन

बिग बॉस 18 के शुरू होने का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. शो के टीजर ने दर्शकों की बेताबी बढ़ा दी. अब कुछ और सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जो सलमान खान के शो में आ सकते हैं. उनके नाम आपको हम बताते हैं.

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के अनाउंसमेंट के बाद से ही सोसल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज है. दर्शक कंटेस्टेंट की लिस्ट जानने के लिए उत्सुक है. शो का टीजर जारी हो चुका है, जिसमें सलमान खान अनोखे स्वैग में दिखे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को इस वीकेंड प्रोमो मेकर्स जारी कर देंगे. कई पॉपुलर सेलेब्स के नाम सामने आए है, जो बिग बॉस के घर के अंदर बंद हो सकते हैं. अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शहजादा धामी को शो के लिए कंफर्म कर लिया गया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के पुराने अरमान बिग बॉस 18 में आएंगे नजर

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट की मानें तो, शहजादा धामी, जो अरमान का किरदार ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आए थे, उन्हें सलमान खान के शो के लिए कंफर्म कर लिया गया है. शहजादा को राजन शाही के शो से उनके अन प्रोफेशनल बर्ताव की वजह से बाहर निकाल दिया गया था. रातोंरात एक्टर को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. उसके बाद से ही फैंस उन्हें किसी नये शो में देखने के लिए बेताब थे. फिलहाल शहजादा के बिग बॉस 18 में जाने को लेकर मेकर्स और ना ही एक्टर ने कन्फर्म किया है.

शहजादा धामी के अलावा इन एक्टर्स भी आएंगे बिग बॉस 18 में नजर

नायरा एम बनर्जी पिछली बार खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखी थी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, नायरा एम बनर्जी के अलावा नथ फेम चाहत पांडे, तितली एक्टर अविनाश मिश्रा भी बिग बॉस 18 के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट है. हालांकि मेकर्स ने चारों एक्टर्स को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. वहीं, बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी विनर बने थे. उससे पहले रैपर एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विजेता बने थे.

Also Read- Bigg Boss 18 में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, नोट कर लें डेट

Also Read- Bigg Boss 18: द कपिल शर्मा शो फेम चंदू चायवाला ने ठुकराया सलमान खान का शो, कहा- इतने कैमरों…

Also Read-Bigg Boss 18: सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 18, स्वैग देख फैंस बोले- भाई का कोई मुकाबला नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें