30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tumbbad: आनंद एल राय ने तुम्बाड की री-रिलीज की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- इन 5 साल में कई लोगों…

तुम्बाड का क्रेज लोगों के बीच सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. दर्शक फिल्म के सीन्स और डायलॉग के बारे में एक्स पर शेयर कर रहे हैं. अब फिल्म की सक्सेस पर आनंद एल राय ने बात की.

Tumbbad: राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित तुम्बाड इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. सोहम शाह स्टारर हॉरर मूवी दर्शकों को डराने में कामयाब रही. 12 अक्टूबर, 2018 को सिनेमाघरों में मूवी जब रिलीज हुई थी, तब इसने दर्शकों को उतना इम्प्रेस नहीं किया था. हालांकि री-रिलीज के बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. दर्शक मूवी को देख रहे हैं और कहानी की सराहना कर रहे हैं. आनंद एल राय ने तुम्बाड की फिर से रिलीज की सफलता पर रिएक्शन दिया.

तुम्बाड के री-रिलीज पर आनंद एल राय ने चुप्पी तोड़ी

तुम्बाड एक लोककथा फैंटेसी थ्रिलर है, जिसकी कहानी आपको अपनी सीट से बांधी रखेगी. तुम्बाड का निर्माण आनंद एल के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस ने किया है. जूम के साथ एक बातचीत में, आनंद एल राय ने फिल्म की सक्सेस पर बात की. आनंद ने कहा, ”तुम्बाड री-रिलीज एक वजह से की गई. जब हमने इसे 2018 में रिलीज किया, फिल्म को देखने उतनी संख्या में थियेटर में नहीं आए. लोगों ने फिल्म को प्यार किया, लेकिन नंबर्स काफी कम थे. इन पांच साल में कई लोगों ने इसे ओटीटी पर देखा. मैंने उनमें इस बात का अफसोस देखा कि उन्होंने इसे सिनेमाघरों में नहीं देखा. हमें पता था कि अगर री-रिलीज होगी तो दर्शक जिसे इसे नहीं देखने का गिल्ट था, वो इसे देखने आएंगे.”

तुम्बाड ने री-रिलीज के बाद कितनी कमाई की

तुम्बाड री-रिलीज ने सातवें दिन करीब 1. 33 करोड़ का बिजेनस किया. अब तक टोटल कमाई इसकी 13.44 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर रही है. पिछले वीक ही सोहम शाह ने तुम्बाड 2 की घोषणा की है. इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. बीते दिन नेशनल सिनेमा डे पर मूवी की टिकट 99 रुपये में बिकी और इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में दिखी.

Also Read-Tumbbad 2: तुम्बाड 2 का हुआ ऐलान, फिर दिखेगा खौफ का मंजर, फिल्म को देख थर-थर कांपने लगेंगे दर्शक

Also Read- Tumbbad Re-Release Collection: बॉक्स ऑफिस पर तुम्बाड का कब्जा, री-रिलीज के बाद भी करीना की फिल्म को छोड़ा पीछे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें