30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है नानी की एक्शन-थ्रिलर, जानें कब और कहां देखें

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: साउथ इंडस्ट्री में अपनी वर्सेटाइल परफॉर्मेंस के लिए मशहूर एक्टर नानी की फिल्म सारिपोधा सानिवारम ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन विवेक अथरेया ने किया है.

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: साउथ सुपरस्टार नानी की सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार है. विवेक अथरेया की निर्देशित यह एक्शन-ड्रामा फिल्म 29 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में नानी की एक्टिंग और एक्शन को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. साथ ही बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन किया. ऐसे में आइए बताते हैं फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

सारिपोधा सानिवारम ओटीटी रीलीज

सारिपोधा सानिवारम बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने के एक महीने बाद यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में 26 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में नानी के अलावा एस जे सूर्या और प्रियंका मोहन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही अभिरामी, अदिति बालन, पी साई कुमार, सुभलेखा सुधाकर, मुरली शर्मा और अजय घोष जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं.

Also Read: OTT Releases This week: इस वीकेंड एक मिनट नहीं होंगे बोर… रिलीज हुई है 5 नई फिल्में और वेब सीरीज

Also Read: Thangalaan OTT Release: इंतजार खत्म हुआ, चियान विक्रम की सबसे खूंखार फिल्म इस दिन होगी ओटीटी पर स्ट्रीम

सारिपोधा सानिवारम की कहानी

सारिपोधा सानिवारम फिल्म की कहानी सूर्या (नानी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हफ्ते के 6 दिन गुस्सा नहीं करता बस एक दिन शनिवार को वह अपना सारा गुस्सा निकलता है. इस बीच उसका सामना एक करप्ट पुलिस ऑफिसर आर दयानंद से होता है, जो निर्दोष लोगों पर अत्याचार करता है. सूर्या निर्दोषों को बचाने के लिए उस पुलिस ऑफिसर से भिड़ता है. और इन सब में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन का डोज मिलता है.

नानी का हिट मूवीज से बढ़ता दबाव

नानी ने ईटाइम्स के एक इंटरव्यू में ‘आरआरआर’, ‘पुष्पा’ जैसी हिट फिल्मों के बराबर रहने के दबाव के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि, “मैं इसे एक पैन इंडिया फिल्म के रूप में नहीं देख रहा हूं. कई बार मुझे नॉर्थ दर्शकों या हिंदी दर्शकों का प्यार देखने को मिलता है. उन्हें मेरी पिछली फिल्में हाय पापा (हाय नन्ना) और दशहरा बहुत पसंद आईं. इसलिए सूर्या की सैटरडे (सारिपोधा सानिवारम) मुख्य रूप से एक तेलुगु रिलीज है और इस बार हम तमिल में थोड़ी व्यापक रिलीज के लिए जा रहे हैं. साथ ही, आरआरआर, पुष्पा या बाहुबली के साथ कोई तुलना नहीं है, मैं बस एक विनम्र अभिनेता हूं जो एक साधारण फिल्म लेकर आ रहा हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें