30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धू-धूकर जला आरा का एक फल गोदाम, मची अफरातफरी, फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर पाया गया काबू

Bihar Fire News: आरा के नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार समिति स्थित एक फल गोदाम में शनिवार की सुबह बिजली के शार्ट- सर्किट से भीषण आग लग गई. जिसके बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया.

Bihar Fire News: आरा के नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार समिति स्थित एक फल गोदाम में शनिवार की सुबह बिजली के शार्ट- सर्किट से भीषण आग लग गई. जिसके बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड को दी जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया. बता दें कि गोदाम में फल, प्लास्टिक का कैरेट, रदी सामान समेत कार्टन रखा हुआ था, जो जलकर खाक हो गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शर्ट सर्किट बताया जा रहा है. यह फल गोदाम टाउन थाना क्षेत्र के वलीगंज के रहने वाले मो.असगर का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आग पर काबू पा लिया गया है. बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगी थी.

करीब पांच हजार कैरेट फल जलकर हुआ खाक

स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की छह गाडियां मौके पर पहुंचकर एक घंटे के अंदर आग पर पूरी तरह काबू पा ली. इस घटना में करीब पांच हजार कैरेट फल जलकर खाक हो गया. घटना का कारण बिजली के तार में शार्ट- सर्किट बताया जा रहा है. इस दौरान काफी देर तक स्थानीय लोगों में अफरातफरी मची रही.

गोदाम की छत से गुजरे तार से निकली चिंगारी से लगी आग

दुकान के मालिक मोहम्मद असगर का कहना है कि छत पर पांच हजार प्लास्टिक का कैरेट्स रखा हुआ था. गोदाम की छत से बिजली का तार बीचों-बीच होकर गुजरा है. सुबह साढ़े नौ बजे के आसपास उसमें शार्ट हुआ और आग प्लास्टिक के कैरेट में पकड़ लिया. देखते हीं देखते पूरे छत पर आग फैल गई.

Also Read: पटना में सनकी पति ने पत्नी का गला रेतकर की निर्मम हत्या, आए दिन घरेलू विवाद को लेकर होते रहता था झगड़ा

‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर भिड़ गए JMM-BJP के प्रवक्ता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें