28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Internet News: झारखंड में बहाल हुई इंटरनेट सेवा, लोगों ने ली राहत की सांस

Internet Service Restored in Jharkhand: झारखंड में इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है. इंटरनेट सेवा के बहाल होते ही लोगों ने राहत की सांस ली.

Jharkhand Internet News: झारखंड में इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है. इंटरनेट सेवा के बहाल होते ही लोगों ने राहत की सांस ली. झारखंड स्टेट सर्विस कमीशन (जेएसएससी) की ओर से आयोजित जेएसएससी सीजीएल परीक्षा की वजह से सुबह 5 बजे से इंटरनेट सेवा ठप थी. पौने दो बजे के बाद इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई.

सुबह 5 बजे से बंद कर दी गई थी इंटरनेट सेवा

इंटरनेट सेवा ठप होने की वजह से यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जेएसएससी सीजीएल की परीक्षा की वजह से झरखंड सरकार के गृह विभाग ने शनिवार (21 सितंबर) को सुबह 8 बजे से 1:30 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रखने के निर्देश दिए थे. लेकिन, इंटरनेट सेवा सुबह 5 बजे से ही बंद थी. इसकी वजह से लोग परेशान रहे.

मैसेज भेजने में हो रही थी परेशानी

सुबह से ही लोग इस बात के लिए परेशान थे कि अपने लोगों को मैसेज कैसे भेजें. व्हाट्सऐप, फेसबुक, एक्स (ट्विटर) से लेकर तमाम माइक्रो ब्लॉगिंग और मैसेजिंग साइट्स ने झारखंड में काम करना बंद कर दिया था. नेटिजेंस को डेढ़ बजने का इंतजार था. जैसे ही इंटरनेट सेवा बहाल हुई, सभी ने राहत की सांस ली और अपने दोस्तों एवं परिजनों को मैसेज भेजना शुरू कर दिया.

परीक्षा में कदाचार रोकने के लिए बंद की गई थी इंटरनेट सेवा

झारखंड सरकार ने एक आदेश जारी कर कहा था कि जेएसएससी सीजीएल की परीक्षा में कदाचार रोकने के उद्देश्य से इंटरनेट सेवा को परीक्षा के दौरान बंद रखा जाएगा. इसका उद्देश्य पेपर लीक को रोकना और पारदर्शी परीक्षा कराना बताया गया था.

Also Read

JSSC CGL परीक्षा के दौरान झारखंड के सभी 24 जिलों में 5:30 घंटे ठप रहेगी इंटरनेट सेवा, आदेश जारी

JSSC CGL परीक्षा देने वालों के लिए खुशखबरी! रांची से चलेंगी 4 जोड़ी परीक्षा स्पेशल ट्रेनें

Jharkhand Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें