28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Be Happy: रेमो डिसूजा की फिल्म ‘बी हैप्पी’ का पहला पोस्टर रिलीज, बेटी और पिता के रोल में दिखें अभिषेक बच्चन-इनायत

Be Happy: अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा की बी हैप्पी का पोस्टर अमेजॉन प्राइम ने रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा पिता-पुत्री के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं.

Be Happy: अमेजॉन प्राइम ने अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा की फिल्म बी हैप्पी का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा पिता-पुत्री के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. वहीं, प्रोड्यूस लिजेल रेमो डिसूज़ा ने किया है. इससे पहले यह ऑन स्क्रीन पिता-बेटी की जोड़ी 2020 की फिल्म लूडो में एक साथ नजर आई थी.

बी हैप्पी का पहला पोस्टर रिलीज

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अभिषेक बच्चन और इनायत की पोस्टर शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा कि, आपके दिलों में बसने के लिए तैयार हैं. बी हैप्पी जल्द आ रहा है.” पोस्टर में अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा एक डांस परफॉर्म करते नजर आए हैं.

Also Read: Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है नानी की एक्शन-थ्रिलर, जानें कब और कहां देखें

Also Read: OTT Releases This week: इस वीकेंड एक मिनट नहीं होंगे बोर… रिलीज हुई है 5 नई फिल्में और वेब सीरीज

बी हैप्पी की कहानी

बी हैप्पी की कहानी एक सिंगल फादर (अभिषेक बच्चन) और बेटी (इनायत वर्मा) के इर्द गिर्द घूमती है. अभिषेक बच्चन अपनी बेटी के सपने को पूरा करने के लिए देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में इनायत के साथ हिस्सा लेते हैं. इस फिल्म में अभिषेक और इनायत के अलावा नोरा फतेही, नासिर और जॉनी लीवर अहम भूमिकाओं में हैं.

अभिषेक बच्चन वर्कफ्रंट

अभिषेक बच्चन आखिरी बार सैयामी खेर और अंगद बेदी के साथ घूमर में नजर आए थे. इसके साथ ही वह अमेजॉन प्राइम वीडियो के ब्रीद: इनटू द शैडोज के दूसरे सीजन में भी दिखे थे.

Also Read: Thangalaan OTT Release: इंतजार खत्म हुआ, चियान विक्रम की सबसे खूंखार फिल्म इस दिन होगी ओटीटी पर स्ट्रीम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें