28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Fact Check: ‘सिंघम अगेन’ में चुलबुल पांडे की एंट्री की खबर में कितनी है सच्चाई, यहां जानें लेटेस्ट अपडेट

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में सलमान खान की एंट्री होगी, ऐसी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसके बारे में पता चल गया है.

Singham Again: रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन इस साल फाइनली रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर आए दिन अपडेट आते रहते हैं. हाल ही में इस स्टार-स्टडेड फिल्म में सलमान खान के कैमियो को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान दबंग फ्रैंचाइजी से अपना किरदार चुलबुल पांडे के किरदार में मूवी में दिखेंगे. क्या सच में सलमान सिंघम अगेन में दिखेंगे. इसके पीछे की सच्चाई आपको बताते हैं.

क्या सिंघम अगेन में दिखेंगे सलमान खान

सोशल मीडिया पर कई इंस्टाग्राम पेज और मीडिया आउटलेट ने सिंघम अगेन में सलमान खान की एंट्री को लेकर खबरें चलाई. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है. उनकी एंट्री की खबरें अफवाह है. इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने इन न्यूज का खडंन किया है और उन्हें झूठी और निराधार अफवाह बताया है. सूत्र के अनुसार, सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे का हिस्सा होने की जो भी स्टोरी है, सब फेक और बेबुनियाद अफवाहें हैं. साथ ही किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की. ना ही एक्टर ने ऐसे किसी भी कैमियो के लिए शूट किया है.’ वहीं, फिल्म मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

किधर से आई ये फेक न्यूज

दरअसल, फैंस एक लंबे समय से सलमान खान को इस इस सिनेमैटिक यूनिवर्स में देखने की इच्छा पाले हुए है, जब से रोहित शेट्टी ने उन्हें इसमें शामिल करने की बात कही थी. हालांकि फैंस को ये जोड़ी देखने के लिए थोड़ा और वेट करना पड़ेगा. वहीं, सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी सिकंदर की शूटिंग में बिजी है. मूवी में रश्मिका मंदाना है, जो एक स्पेशल डांस परफॉर्म करेगी. सलमान की मूवी अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा भाईजान रियलिटी शो बिग बॉस 18 को भी होस्ट कर रहे हैं.

Also Read- Fact Check: बि‌ग बॉस में स्‍त्री 2 के एक्टर समेत ये सितारे मचाएंगे धमाल, वायरल हुई कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

Also Read- Bigg Boss 18: सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 18, स्वैग देख फैंस बोले- भाई का कोई मुकाबला नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें