28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पुरानी रूही ने शो से अचानक बाहर निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं टूट चुकी…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रतीक्षा होनमुखे रूही की भूमिका निभाती थी. हालांकि एक्ट्रेस को राजन शाही ने अचानक निकाल दिया था. अब उन्होंने इसपर बात की है और बताया कि कैसे इस घटना ने उन्हें मानसिक रूप से तोड़ दिया था.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा है. इन-दिनों चौथी पीढ़ी की कहानी चल रही है. जिसमें समद्धि शुक्ला, शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे ने एंट्री ली थी. हालांकि राजन शाही ने रातों-रात शहजादा और प्रतीक्षा को बाहर कर दिया. जिसके बाद रोहित पुरोहित और गर्विता सधवानी ने उनकी जगह ले ली. शो से अचानक बाहर निकाले जाने के बाद प्रतीक्षा अब सृति झा और अरिजीत तनेजा के शो कैसे मुझे तुम मिल गए का हिस्सा हैं. अब उन्होंने पिछले शो को याद किया.

ये रिश्ता क्या कहलता है से बाहर निकाले जाने पर प्रतीक्षा ने क्या कहा

ये रिश्ता क्या कहलता है से अचानक बाहर निकाले जाने पर बात करते हुए प्रतीक्षा ने एक पोर्टल को बताया कि कैसे इस मामले ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया, हालांकि उस वक्त उनके माता-पिता ने काफी सपोर्ट किया. एक्ट्रेस ने कहा, “यह मेरे लिए मुश्किल था, क्योंकि कई चीजें थीं जिनके बारे में मैं बहुत ज्यादा सोच रही थी. मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू ही किया था. मैंने एयर होस्टेस के काम को छोड़ दिया था. ये एक बड़ा रिस्क था. कुछ दिन तब शो में काम किया फिर अचानक ये सब हुआ, तो जाहिर तौर पर यह मुश्किल था, लेकिन फिर, जब आप अच्छे हों तो आपके साथ सब अच्छा होता है.”

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद कितने शो प्रतीक्षा को हुए थे ऑफर

अभिनेत्री ने आगे बताया कि कैसे वह ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर होने के बाद कोई अन्य शो करने के लिए तैयार नहीं थी. उन्होंने कहा, ” राजन शाही के शो के बाद मुझे दो शो ऑफर हुए, लेकिन मैं उन्हें करने के लिए तैयार नहीं थी, क्योंकि मानसिक रूप से मैं टूट चुकी थी. इसलिए, जब यह शो आया, मुझे लगा ठीक है, मतलब पैरेलल लीड है, तो क्यों नहीं? मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह फैसला लिया.”

कैसे मुझे तुम मिल गए शो में प्रतीक्षा होनमुखे निभाती है कौन सी भूमिका

प्रतीक्षा होनमुखे ने ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ को लेकर बात करते हुए कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के 2 महीने बाद मुझे इस शो का ऑफर मिला था. इसमें सृति झा और अरिजीत तनेजा मुख्य भूमिका में हैं. वहीं मैं नेगिटिव रोल में नजर आ रही हूं. बता दें कि जब प्रतीक्षा शो से बाहर हुई थी, तो उनके बारे में कहा गया था कि सेट पर वह काफी अनप्रोफेशनल थी. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बातों को महज अफवाह बताया.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये शख्स शादी के लिए अभीरा को मनाएगा, मंडप जाने से पहले अरमान हो जाएगा किडनैप

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दुल्हन बनकर आएगी रूही, अरमान से शादी नहीं होने पर सुसाइड की देगी धमकी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें