28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे घुसपैठियों को बर्दाश्त नहीं करेगी बीजेपी, बोले राजनाथ सिंह

Jharkhand Politics: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि झारखंड में आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे घुसपैठियों को बीजेपी बर्दाश्त नहीं करेगी.

Jharkhand Politics: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) झारखंड में आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे घुसपैठियों को बर्दाश्त नहीं करेगी. घुसपैठियों को झारखंड से बाहर निकाला जाएगा. ये बातें शनिवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहीं. वह चतरा जिले के इटखोरी में परिवर्तन सभा को संबोधित कर रहे थे.

इटखोरी में भाजपा के परिवर्तन रथ को दिखाई हरी झंडी

इटखोरी के हाई स्कूल मैदान में हजारीबाग प्रमंडल के भाजपा के परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद राजनाथ सिंह ने परिवर्तन सभा को संबोधित किया. परिवर्तन सभा में उन्होंने राहुल गांधी से लेकर हेमंत सोरेन तक पर हमला बोला. कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी को भी निशाने पर लिया.

भारत किसी दागी व्यक्ति को स्वीकार नहीं करेगा

राजनाथ सिंह ने झारखंड के मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत किसी भी दागी व्यक्ति को कभी स्वीकार नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन को सत्ता से हटाने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में लाने का वक्त आ गया है.

हेमंत सोरेन ने लोकतंत्र से खिलवाड़ किया

रक्षा मंत्री ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भारत की स्वस्थ लोकतांत्रिक प्रथाओं के साथ खिलवाड़ किया है. वह भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकेगी. झारखंड में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी. हमारी सरकार बनते ही विकास के काम शुरू होंगे और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होगी.

राहुल गांधी ने सिखों को उकसाया है – राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि झारखंड के विकास की राह में तीन रोड़े हैं – झामुमो, कांग्रेस और राजद. उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला. कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में भारत की छवि धूमिल करने की कोशिश की. उन्होंने सिखों को उकसाया है.

रक्षा मंत्री ने भद्रकाली मंदिर में की पूजा-अर्चना

हजारीबाग प्रमंडल के परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने से पहले इटखोरी स्थित प्रसिद्ध मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. यहां से वह सड़क मार्ग से हाई स्कूल मैदान इटखोरी पहुंचे और विशाल जनसभा को संबोधित किया.

Also Read

BJP Parivartan Yatra: झारखंड पहुंचे अमित शाह, साहिबगंज से भोगनाडीह तक डटे भाजपा नेता

एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुनकर झारखंड से बाहर निकालेंगे, साहिबगंज में बोले अमित शाह

Video: अमित शाह को सुनने झारखंडी धाम में उमड़ी भीड़, परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाएंगे

गिरिडीह में गरजे अमित शाह- परिवर्तन यात्रा का मकसद ‘महान झारखंड, विकसित झारखंड’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें