26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Karan Johar मेगा बजट सीरीज के साथ ओटीटी डेब्यू को तैयार, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

Karan Johar बड़े पर्दे पर बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन करने के बाद ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. जिसकी शूटिंग साल 2025 में शुरू हो जाएगी और 2026 में सीरीज रिलीज हो जाएगी. करण जौहर की इस सीरीज में कई नामी एक्ट्रेस शामिल होंगी.

Karan Johar बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता है, जिन्होंने अब तक सिनेमा जगत में कई बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. आखरी बार करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन किया था, जिसका खुमार काफी वक्त तक दर्शकों पर चढ़ा रहा. अब बड़े पर्दे पर जादू बिखेरने के बाद मेगा बजट सीरीज के साथ करण जौहर ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस अपकमिंग सीरीज की टीम का दावा है कि इसमें कई पॉपुलर एक्ट्रेस शामिल होंगी.

कब शुरू होगी करण के सीरीज की शूटिंग?

करण जौहर इस मेगा बजट सीरीज का निर्देशन करेंगे. अभी फिल्म के टाइटल पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है. वहीं, बात करें सीरीज के स्क्रिप्ट की तो स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और 2025 की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. हालांकि, अब तक इसकी ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है.

Also Read: Karan Johar की इन 5 फिल्मों को पार्टनर और परिवार के साथ देखना बिलकुल न मिस करें

Also Read: OTT Releases This week: इस वीकेंड एक मिनट नहीं होंगे बोर… रिलीज हुई है 5 नई फिल्में और वेब सीरीज

कब रिलीज होगी करण जौहर की सीरीज?

करण जौहर के सीरीज के रिलीज डेट की बात करें तो सोर्स का मानना है कि”वेब सीरीज अब अपने कास्टिंग चरण में है और इसका उद्देश्य प्रसिद्ध अभिनेताओं के एक समूह को एक साथ लाना है. करण जौहर का शो होने के कारण, वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स की सबसे महत्वाकांक्षी आगामी परियोजना माना जा रहा है. इसे 2025 में शूट किया जाएगा और 2026 में स्ट्रीम करने की तैयारी है.”

करण जौहर वर्कफ्रंट

करण जौहर ने इस सीरीज के बाद फिल्म तख्त के लिए बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. फिल्म की घोषणा करण ने अगस्त 2019 में किया था कि और मार्च 2020 में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म का प्रोडक्शन रुक गया था. इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और अनिल कपूर जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें