22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MG Windsor EV की प्राइस का खुलासा, कम कीमत पर शानदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार

MG Windsor EV तीन वैरिएंट में उपलब्ध है: एक्साइट, एक्सक्लूसिव और एसेंस. इसके प्रभावशाली फीचर सेट में 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक पैनोरमिक सनरूफ और 135 डिग्री तक झुकने वाली एयरो लाउंज सीटों का विकल्प शामिल है.

MG Windsor EV: JSW MG मोटर इंडिया ने नई विंडसर EV की कीमत का पूरी तरह से खुलासा कर दिया है, जो एक स्टाइलिश क्रॉसओवर यूटिलिटी व्हीकल है जो सेडान के कमफ़र्ट और SUV की बिग स्पेस का कॉम्बिनेशन है.

MG Windsor EV: प्राइस

₹13.50 लाख से ₹15.50 लाख (एक्स-शोरूम) की प्रतिस्पर्धी कीमत पर, विंडसर EV एक आकर्षक प्राइस प्रदान करता है. बेस एक्साइट वैरिएंट की कीमत ₹13.50 लाख से शुरू होती है, जिसमें बैटरी की लागत शामिल है. यह बैटरी रेंटल विकल्प से ₹3.5 लाख अधिक है, जो ₹3.5 प्रति किमी रेंटल शुल्क के साथ समान वैरिएंट के लिए ₹10 लाख में उपलब्ध है.

MG Windsor EV: वैरिएंट

विंडसर EV तीन वैरिएंट में उपलब्ध है: एक्साइट, एक्सक्लूसिव और एसेंस. इसके प्रभावशाली फीचर सेट में 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक पैनोरमिक सनरूफ और 135 डिग्री तक झुकने वाली एयरो लाउंज सीटों का विकल्प शामिल है.

MG Windsor EV: रेंज

134 बीएचपी और 200 एनएम पीक टॉर्क देने वाली एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित, विंडसर ईवी एक बार चार्ज करने पर 332 किलोमीटर की प्रमाणित रेंज प्रदान करता है. चार ड्राइविंग मोड – इको+, इको, नॉर्मल और स्पोर्ट – के साथ ड्राइवर अपनी पसंद के अनुसार वाहन के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकते हैं.

MG Windsor EV: बैटरी पर वारंटी

JSW MG मोटर इंडिया विंडसर ईवी पहले खरीदार के लिए आजीवन बैटरी वारंटी, तीन साल और 45,000 किलोमीटर के बाद 60% बायबैक गारंटी और ईहब बाय एमजी ऐप के माध्यम से सार्वजनिक चार्जर पर पहले वर्ष के लिए निःशुल्क चार्जिंग के साथ आता है.

JSW MG मोटर इंडिया के मुख्य कमर्शियल अधिकारी सतिंदर सिंह बाजवा ने विंडसर ईवी की इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में नए ग्राहकों को आकर्षित करने की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया. उन्होंने कहा, “विंडसर की आकर्षक पैकेजिंग और मूल्य निर्धारण अधिक लोगों को इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा, जो एक ग्रीन एनर्जी भविष्य में योगदान देगा.”

भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक अब साउथ अफ्रीका में मचाएगी धूम


Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें