22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बरही में 24 को करेंगे जनसभा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ 24 सितंबर को बरही प्रखंड मैदान से करेंगे.

बरही.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ 24 सितंबर को बरही प्रखंड मैदान से करेंगे. हेलिकॉप्टर सुबह 11.30 बजे चकुराटांड़ में उतरेगा. 11.30 से 1.30 तक जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर मंच व दर्शक दीर्घा की तैयारी की जा रही है. शनिवार को भाजपा के केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व राज्यसभा सदस्य राकेश प्रसाद कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने पहुंचे. भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत किया. जायजा लेने के बाद बरही एनएचएआई डाकबंगला में बरही के पूर्व विधायक मनोज यादव और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में योगी की सभा में जन भागीदारी व सुरक्षा व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ धनबाद के सांसद ढुल्लू महतो भी सभा को संबोधित करेंगे. सभा के बाद योगी आदित्यनाथ अपराह्न तीन बजे पदमा में रोड शो करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें