27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Weather Forecast: झारखंड में अगले दो दिन कहीं-कहीं बारिश का अनुमान, दिल्ली और राजस्थान में ऐसा रहेगा मौसम

Weather Forecast: अलगे तीन दिनों के लिए उत्तर पश्चिम भारत में कोई भी चेतावनी जारी नहीं की गई है.

Weather Forecast: दिल्ली में 21 से 23 सितंबर को आसमान में आशिंक रूप से बादल छाए रहेंगे. अगले दो दिन अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक रहने का अनुमान लगाया गया है. न्यूनतम तापमान में कोई परिवर्तन नहीं होने का अनुमान लगाया गया है.

झारखंड का कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार झारखंड के कुछ स्थानों में अगले दो दिन हल्के से मध्यम दर्जे की वर्षा होने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए कोई भी चेताचनी जारी नहीं की है.

राजस्थान के पश्चिमी हिस्सों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान

राजस्थान के पश्चिमी हिस्सों में बारिश संबंधी गतिविधियों में पिछले कुछ दिन में कमी दर्ज की गई है, लिहाजा अब हफ्ते भर मौसम शुष्क रहने व आमतौर पर बारिश नहीं होने का अनुमान है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में राज्य में बारिश की गतिविधियों में कमी होने तथा पूर्वी राजस्थान में कुछेक स्थानों पर हल्की बारिश होने और बादल गरजने का अनुमान है. विभाग के अनुसार 27 सितंबर से शुरू होने वाले हफ्ते के दौरान राज्य के पूर्वी भागों में बारिश संबंधी गतिविधियां बढ़ने की संभावना है और पूर्वी राजस्थान के कुछ स्थानों पर सामान्य से अधिक बारिश होने के आसार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें