22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News : कपड़े धोने के विवाद में बेंगलुरु में डुमरिया के युवक की हत्या

Gaya News : स्थानीय थाना क्षेत्र के टेकराखुर्द गांव के रहनेवाले नीतीश कुमार की हत्या बेंगलुरु में लोहे के रड से हमला कर एक युवक ने कर दी.

डुमरिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के टेकराखुर्द गांव के रहनेवाले नीतीश कुमार की हत्या बेंगलुरु में लोहे के रड से हमला कर अपराधियों ने कर दी. वह 24 मई 2023 को अपने घर से बेंगलुरु में मजदूरी करने के लिए निकला था. वह वहां जिगनी में मदर इंडिया नामक कंपनी में काम करता था. शनिवार को नीतीश कुमार का शव डुमरिया स्थित टेकरा खुर्द लाया गया. गांव में शव आते ही कोहराम मच गया. अपने गांव के होनहार लड़के के शव को एक नजर देखने के लिए लोग अपने-अपने छत पर चढ़े हुए थे. रिश्ते में लगनेवाला भाई व बेंगलुरु में रूम पार्टनर पंकज कुमार ने बताया कि यह घटना 17 सितंबर की है. उनके कमरे में रहनेवाले झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के सोमनाथ अंगरिया के साथ कपड़ा धोने को लेकर दोनों के बीच झगडा हुआ था. सोमनाथ अंगरिया ने पहले सभी कमरों को बंद कर दिया. फिर बड़े लोहे के रड से सिर पर प्रहार किया. उस समय हमलोग नाइट ड्यूटी लगने के कारण रूम में नहीं थे. सुबह आया तो देखा कि रूम बाहर से बंद है. दरवाजा खोला तो देखा तो नीतीश खून से लथपथ था. जल्दबाजी में ऑटो में सवार हो अस्पताल इलाज के लिए ले गये, जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. पंकज कुमार ने बताया कि कंपनी के ही कुछ कर्मचारी हत्या के आरोपित को खोजने के लिए निकले. वह एक जगह पकडा गया. इसके बाद पुलिस को हवाले कर दिया गया. दूसरी और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. मृतक के पिता मिथिलेश रविदास व मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें