25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की ई-रिक्शा के साथ आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने की कई जगहों पर की छापेमारी

फोटो-12- पुलिस गिरफ्त में आरोपित. प्रतिनिधि, जोकीहाट महलगांव थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करहरा गांव से चोरी की ई रिक्शा के साथ आरोपित चोर को शुक्रवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया. महलगांव थानाध्यक्ष कनकलता ने जानकारी देते हुए बताया कि कमरुद्दीन, ग्राम कुर्सेल के द्वारा बताया गया है कि उनकी ई -रिक्शा चोरी हो गई है. सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चोरी की ई रिक्शा बरामदगी के लिए संदेह के आधार पर कई जगह छापामारी की. आखिरकार चोरी के आरोपी साजिद उम्र- 20 वर्ष , पिता मोहम्मद आलम , ग्राम करहरा, वार्ड संख्या 10 थाना मालगांव जिला अररिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसमें ई रिक्शा बरामद किया गया. पूछताछ के बाद उसके निशान देही पर ई रिक्शा की बैट्री, तीन पानी मोटर ,चार मोटरसाइकिल का बैटरी, एक लाइट जलाने वाली बैट्री, बाबुल पिता अयूब साकिन करहरा,वार्ड संख्या 10 थाना महलगांव के घर से बरामद किया गया. पुलिस आलम को गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायालय को सुपुर्द कर दिया.

हत्ता चौक जाने वाली सड़क जर्जर, अवागमन में परेशानी

कुर्साकांटा. प्रखंड कार्यालय से लपटोली, कल्याण चौक, कब्रिस्तान के रास्ते हत्ता चौक जाने वाली सड़क जर्जर होने के कारण राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. मालूम हो कि कुर्साकांटा हटिया पर स्थित एसएफसी गोदाम के कारण सड़क से लोडेड ट्रक का परिचालन होता रहता है. वहीं प्रखंड कार्यालय, अंचल कार्यालय, थाना, पीएचसी सहित कुर्साकांटा हटिया आने का मुख्य मार्ग होने के कारण जर्जर सड़क से आवागमन परेशानी का सबब बनता जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जर्जर सड़क के कारण आए दिन वाहन चालक समेत राहगीर दुर्घटना के शिकार भी होते रहे हैं. स्थानीय लोगों ने जिला पदाधिकारी से जर्जर सड़क का जीर्णोद्धार के साथ चौड़ीकरण की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें