22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चापानल लगाने के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

चापानल लगाने के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

भवनाथपुर में विधायक निधि का चापानल लगाने के मामले में चपरी पंचायत के सिंघीताली गांव में वसूली की खबर है. विधायक प्रतिनिधि विपिन चौबे पर गांव के ही दिरगज भुइयांं के पुत्र अवधेश भुइयां ने चापानल लगाने के लिए सात हजार रुपए लेने का आरोप लगाया है. दिरगज भुइयां के घर सामने महज 28 फीट बोर कर बोरिंग मशीन चली गयी. जबकि वहां 200 फीट बोर किया जाना था. अवधेश ने बताया कि विधायक प्रतिनिधि विपिन चौबे हमारे गांव के ही हैं. हमने उनसे विधायक निधि से चापानल लगाने को कहा था. तब उन्होंने कहा था कि खर्च करना पड़ेगा. बताया कि हमारे पास पैसा नहीं था, तो बैल बेच कर उन्हें पांच हजार रुपये दिये थे. मई 2024 में बोर करने की मशीन आयीं तो दो हजार रुपया देने को कहा गया. कर्ज खोजकर दो हजार रुपया उन्हें दिया, लेकिन मात्र 28 फीट ही बोर किया गया. कहा गया कि अब बोर नहीं हो पायेगा, नीचे पत्थर है. इतना खर्च कर भी चापानल से पानी नहीं निकलने पर वह काफी परेशान हैं. बैल भी बेच दिये और पानी भी नहीं मिला. अवधेश भुइयां इस बात की शिकायत करने विधायक भानु प्रताप साही के टाउनशिप आवास पर दो बार गये, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी. उसने कहा कि एक बार फिर आवेदन लेकर आवास पर जायेंगे.

आरोप गलत है : इधर विधायक प्रतिनिधि विपिन चौबे ने कहा कि अवधेश भुइया हमारा कार्यकर्ता हैं. पैसा लेकर चापानल लगाने का आरोप गलत है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें